चोट से उबरने के बाद अच्छा महसूस कर रहे केविन डी ब्रुइनिस
चोट से उबरने के बाद अच्छा महसूस कर रहे केविन डी ब्रुइनिस
Share:

मैनचेस्टर सिटी के डी ब्रूने ने 20 जनवरी को एस्टन विला के खिलाफ मैनचेस्टर सिटी की 2-0 की जीत में एक हैमस्ट्रिंग मुद्दे के साथ खींच लिया था। उस खेल के बाद से वह टीम के लिए हरकत में नहीं आया। मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने केविन डी ब्रुइन पर एक सकारात्मक अपडेट देते हुए कहा कि मिडफील्डर चोट से उबरने में वास्तव में अच्छा कर रहा है।

हालाँकि, सिटी ने डे ब्रूने को बहुत याद नहीं किया है क्योंकि तब से टीम ने अपने सभी पांचों मैच जीते हैं और टीम वर्तमान में प्रीमियर लीग 2020-21 स्टैंडिंग में सबसे ऊपर है। एक वेबसाइट ने गार्डियोला के हवाले से कहा- "वह अच्छी तरह से हो रहा है वह पहले से ही टीम के साथ नहीं बल्कि अकेले प्रशिक्षण ले रहा है और वह अच्छा महसूस कर रहा है।"

गार्डियोला ने कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि मिडफील्डर कम से कम चार सप्ताह तक एक्शन में नहीं दिखेंगे। यदि वास्तव में डी ब्रूने को ठीक होने में चार सप्ताह लगते हैं, तो वह 21 फरवरी को आर्सेनल के खिलाफ वापसी करने के लिए लाइन में है। वर्तमान में मैनचेस्टर सिटी 22 मैचों में 50 अंकों के साथ प्रीमियर लीग 2020-21 के शीर्ष पर है और टीम के पास दूसरे स्थान पर मौजूद मैनचेस्टर यूनाइटेड की पांच अंकों की बढ़त है। टीम आज बाद में एफए कप में स्वानसी के साथ गेम खलते हुए नज़र आएंगी।

मध्य प्रदेश में लव जिहाद का शिकार हुईं दो नाबालिग, शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

विश्व के इन 25 देशों को कोरोना वैक्सीन भेजेगा भारत, सूची में कनाडा का नाम नहीं

MeToo केस: एमजे अकबर मानहानि मामले में फैसला 17 फ़रवरी तक टला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -