MeToo केस: एमजे अकबर मानहानि मामले में फैसला 17 फ़रवरी तक टला
MeToo केस: एमजे अकबर मानहानि मामले में फैसला 17 फ़रवरी तक टला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की एक कोर्ट ने बुधवार को पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ पूर्व केंद्रीय मंत्री एम.जे. अकबर की आपराधिक मानहानि शिकायत पर अपना फैसले 17 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक, पूर्व केन्द्रीय मंत्री अकबर द्वारा अपनी सहकर्मी रही पत्रकार प्रिया रमानी के विरुद्ध आपराधिक मानहानि मामले में बुधवार को फैसला नहीं हो सका। 

कोर्ट ने इस मामले में फैसले को 17 फरवरी तक के लिए स्थगित कर दिया है। कोर्ट ने कहा कि इस मामले में दोनों पक्षों से अंतिम लिखित जवाब देने के लिए कहा गया था जो कि देर से कोर्ट में जमा कराए गए, जिसकी वजह से फैसले को अभी सात दिन के टाल दिया गया है। राउज एवेन्यू स्थित अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट रविन्द्र कुमार पांडे की कोर्ट ने कहा कि उन्होंने इस मामले में बीती एक फरवरी को फैसला सुरक्षित रख लिया था, किन्तु साथ ही दोनों पक्षकारों को अपना लिखित पक्ष देने के लिए एक अवसर दिया था। 

इन पक्षकारों ने जवाब देने में देरी की। इस देरी के कारण अदालत को आदेश तैयार करने में वक़्त लगेगा, क्योंकि आदेश तैयार करने से पहले दोनों पक्षों के इस जवाब को देखना अवश्य है। इससे पहले अदालत ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अकबर व पत्रकार रमानी की अंतिम दलीलें सुनी थीं।

टीसीएस अगले साल ब्रिटेन में 1,500 टेक कर्मचारियों की करेगी भर्ती

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर धर्मेंद्र प्रधान का बयान, बोले - इस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं

होम लोन कारोबार: 5 ट्रिलियन रुपये के पार पहुंचा एसबीआई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -