अखिलेश यादव ने किया गौतम बुद्ध का अपमान .. हमलावर हुई भाजपा
अखिलेश यादव ने किया गौतम बुद्ध का अपमान .. हमलावर हुई भाजपा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में वीडियो के माध्यम से वार और पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है. राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें मौर्य ने अखिलेश पर गौतम बुद्ध का अनादर करने का आरोप लगाया है. हालांकि केशव के इस दावे को सपा ने नकार दिया है.

दरअसल, अखिलेश यादव ने मंगलवार को सिराथू से सपा-अपना दल (कमेरावादी) की उम्मीदवार पल्लवी पटेल के लिए जनसभा की थी. इस जनसभा के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता ने अखिलेश को गौतम बुद्ध की प्रतिमा भेंट की थी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इसी वीडियो को साझा करते हुए सपा प्रमुख पर आरोप लगाए हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'अखिलेश यादव जी भगवान तथागत गौतम बुद्ध से इतनी नफ़रत क्यों करते हो, क्या यह भी नई सपा का चरित्र है!'. केशव मौर्य द्वारा 7 सेकेंड का वीडियो पोस्ट किया गया है. इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर सिराथू की जनता का तिरस्कार करने का इल्जाम लगाया था.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी मेरी जन्मभूमि, कर्मभूमि मेरी पहचान सिराथू के विकास का मजाक उड़ाकर गये,मैं उनकी भाषा में जवाब दूं. मेरे संस्कार अनुमति नहीं देते परंतु,रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया. सिराथू की जनता अपमान का बदला 27 फरवरी को कमल खिलाकर लेगी!'

राजस्थान में बहाल होगी 'पुरानी पेंशन स्कीम', सीएम अशोक गहलोत ने किया ऐलान

कांग्रेस भी हुई ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुरीद, तारीफ में कही ये बड़ी बात

नवाब मलिक को घर से ले गई ED, भड़की NCP-शिवसेना ने दे डाली ये धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -