आज समाप्त होगा केरल ट्रैवल मार्ट का आयोजन
आज समाप्त होगा केरल ट्रैवल मार्ट का आयोजन
Share:

केरल ट्रैवल मार्ट (केटीएम) जो दुनिया भर के ट्रैवल एजेंटों को जोड़ता है और केरल में सेवा प्रदाता अपनी स्थापना के बाद पहली बार इस बार वर्चुअल हुए। 700 खरीदारों की विशेषता है और प्रदर्शकों के साथ उनके लिए ऑनलाइन बैठकों की एक सरणी की प्रगति को सुचारू करते हुए, 5-दिवसीय केरल यात्रा मार्ट का एक आभासी संस्करण शुक्रवार को समाप्त होगा, यह साबित करता है कि पर्यटन के बाद की अर्थव्यवस्था को फिर से जीवंत करने में मुख्य भूमिका निभा सकता है। 

पिछले साल के प्रकोप के बाद एक नई दुनिया के बीच राज्य के यात्रा क्षेत्र को पुनर्जीवित करने के लिए ऑनलाइन कार्यक्रम का आयोजन करने वाले ऑनलाइन इवेंट का आयोजन करने वाले केटीएम सोसाइटी के अनुसार, घरेलू हित पर जोर देने के साथ ही अंतरराष्ट्रीय हितधारकों की केरल के पर्यटन में रुचि को सुदृढ़ करता है। नॉवल कोरोना वायरस के लिए शुक्रवार के समारोह में, केरल पर्यटन प्रमुख सचिव रानी जॉर्ज मुख्य अतिथि होंगी।

सत्र की अध्यक्षता केटीएम सोसाइटी के अध्यक्ष बेबी मैथ्यू सोमाथेरम करेंगे, जो यात्रा पर देश का सबसे बड़ा संगठन है। केरल पर्यटन निदेशक वीआर कृष्णा तेजा ने मुख्य भाषण दिया। केटीएम के पिछले अध्यक्ष अब्राहम जॉर्ज, जोस डॉमिनिक, ईएम नजीब और रियाज अहमद बोलेंगे। केटीएम सोसायटी के सचिव जोस प्रदीप ने स्वागत भाषण दिया और उपाध्यक्ष एस स्वामीनाथन धन्यवाद प्रस्ताव देंगे।

दिनों दिन बढ़ता जा रहा रेल का किराया, लोकल ट्रेनों में देना होगा इतना किराया

Ind vs Eng: जब मैदान पर बुरी तरह भिड़ पड़े कोहली और बेन स्टोक्स, वायरल हुआ Video

देश में कोरोना ने फिर मचाया कोहराम, केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -