Ind vs Eng: जब मैदान पर बुरी तरह भिड़ पड़े कोहली और बेन स्टोक्स, वायरल हुआ Video

Mar 05 2021 10:41 AM
Ind vs Eng: जब मैदान पर बुरी तरह भिड़ पड़े कोहली और बेन स्टोक्स, वायरल हुआ Video

अहमदबाद: भारत-इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है. इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फैसला लिया था. मगर भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर से इंग्लिश कप्तान जो रूट के इस फैसले को गलत साबित कर दिया. अक्षर पटेल ने अपने पहले दो ओवर्स में ही इंग्लैंड की शुरुआत बिगाड़ दी. इंग्लैंड के दोनों ही ओपनर महज 15 रन के कुल स्कोर पर वापस लौट गए. चौथे नंबर पर आए कैप्टन जो रूट भी कुछ खास नहीं कर पाए. रूट को मोहम्मद सिराज ने पवेलियन भेजा.

इंग्लैंड ने मात्र 30 रन के कुल स्कोर पर तीन विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने पारी संभालने का प्रयास किया. इन दोनों ने मिलकर 16 ओवर निकाले. इसी दौरान स्टोक्स और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच गर्मा-गर्म बहस भी देखने को मिली. दरअसल, रूट को आउट करने के बाद सिराज ने एक बाउंसर मारी थी. स्टोक्स इससे बिगड़ गए थे और उन्होंने सिराज को गाली दे डाली दिन का खेल समाप्त होने के बाद सिराज ने कहा कि, ‘ऑस्ट्रेलिया हो या भारत. मैं जब भी गेंदबाज़ी करता हूं तो अपना 100 फीसद देना चाहता हूं. हर बॉल पर मैं खुद से कहता हूं, कायदे से फेंक. बेन स्टोक्स मुझे गाली दी, तो मैंने ये बात विराट भाई को बताई. जिसके बाद भाई ने इसे हैंडल किया.’

बता दें कि स्टोक्स और कोहली के बीच हुई यह बहस लंबी चलती, इससे पहले ही ऑन-फील्ड अंपायर ने बीच में आकर मामला रफा-दफा कराया. मजेदार बात ये रही कि जब कोहली और स्टोक्स मैदान पर उलझ गए थे, तो स्टोक्स के साथी बेयरस्टो खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे. इसके बाद स्टोक्स ने सिराज के अगले ओवर में तीन चौके लगाए. लेकिन इसके बाद सिराज ने जल्दी ही अपने खाते में एक विकेट और जोड़ते हुए बेयरस्टो को पवेलियन भेज दिया. पहले दिन इंग्लैंड की पूरी पारी 205 रन पर सिमट गई और समाचार लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 2 विकेट खोकर 40 रन बना लिए हैं . भारत की ओर से रोहित शर्मा (20) और विराट कोहली बिना खाता खोले क्रीज़ पर हैं. 

 

PSL 2021: बीच टूर्नामेंट में बंद हुआ पाकिस्तान सुपर लीग, सामने आया ये बड़ा कारण

Ind Vs Eng: अंतिम टेस्ट में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, टीम इंडिया से बुमराह बाहर

धोनी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, स्कूल का फीता काटे बिना ही वापस लौटे 'माही'