केरल: राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में  लगाए पुशअप्स
केरल: राहुल गांधी ने कन्याकुमारी में लगाए पुशअप्स
Share:

चेन्नई: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और AICC के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, जो तमिलनाडु में चुनाव प्रचार अभियान पर हैं, ने अपने पैर हिला दिए और सोमवार 1 मार्च को कन्याकुमारी में स्कूली छात्रों के साथ कुछ धक्का-मुक्की की। वह सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल में छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे जब उन्होंने एआईसीसी तमिलनाडु प्रभारी दिनेश गुंडू राव और पीसीसी चीफ केएस अलागिरी के साथ उनके साथ नृत्य किया।

छात्र, मेरोलिन शेनिगा, जो जूडो उत्साही भी हैं, ने राहुल गांधी से पूछा कि क्या वह उनके साथ पुश-अप कर सकते हैं, एक चुनौती जिसे कांग्रेस नेता ने आसानी से स्वीकार कर लिया। उसने कहा कि वे 15 पुश-अप कर सकते हैं और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने प्रत्येक को एक के बाद एक पुश-अप किया। राहुल गांधी प्रत्येक पुश-अप के बाद रुक गए जबकि मेरोलिन ने नहीं किया। राहुल गांधी ने तब भीड़ को कहा कि मर्लिन ने चुनौती जीती है। 

यह याद किया जा सकता है कि केरल की अपनी हालिया यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने कोल्लम में समुद्र में कूदकर अपनी शारीरिक दक्षता प्रदर्शित की थी, ताकि उस राज्य के मछुआरों के साथ एकजुटता व्यक्त की जा सके और केरल की वाम सरकार को एक अनुबंध के साथ प्रवेश दिया जा सके। गहरे समुद्र में मछली पकड़ने के लिए अमेरिकी आधारित कंपनी जो स्थानीय मछुआरों को खो सकती है। सोमवार को एक अन्य विकास में, राहुल गांधी ने कन्याकुमारी के पास एक सड़क किनारे चाय की दुकान का दौरा किया और दुकान के मालिक मुरुगन की प्रशंसा करते हुए कहा, "यह तमिलनाडु की सबसे अच्छी चाय है"।

मुरादाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक, 2 दिनों में 85 लोगों को काटा

आज बंगाल में गरजेंगे सीएम योगी, मुस्लिम बहुल क्षेत्र 'मालदा' में करेंगे रैली

मयंक ने शेयर की अपने वर्कआउट की तस्वीर,इस खिलाड़ी ने ट्रोल कर कह दी चौकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -