केरल में 27 वर्षीय दामाद की धारदार हथियार से ह्त्या, ससुर समेत 2 गिरफ्तार
केरल में 27 वर्षीय दामाद की धारदार हथियार से ह्त्या, ससुर समेत 2 गिरफ्तार
Share:

पालक्काड़: केरल के पालक्काड़ जिले में एक 27 वर्षीय युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया. मृतक का नाम अनीष बताया जा रहा है, तीन महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी. पुलिस के अनुसार, ये मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है. आरोप है कि अनीष का क़त्ल, उसके ससुर और पत्नी के चाचा ने मिलकर किया है. यह पूरी घटना थेनकुरुस्सी की है. पुलिस ने अनीष की हत्या के आरोप में उसकी पत्नी के पिता प्रभुकुमार और चाचा सुरेश को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, अनीष बीते काफी दिनों से एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में रह रहा था. लड़की अमीर घर की है. तीन माह पहले ही दोनों ने विवाह किया था, जबकि लड़की के माता-पिता उसकी शादी का लगातार विरोध कर रहे थे.  इस कारण पिछले काफी दिनों से दोनों पक्षों के बीच विवाद भी चल रहा था. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में दखल दी और लड़की के मां-बाप मान गए. हालांकि ऐसा लग रहा है कि लड़की के परिवार वालों की ओर से आगे भी लड़के वालों को धमकी मिल रही थी. जिसके बाद शुक्रवार को अनीष कहीं से वापस घर लौट रहा था, तभी उसपर धारदार हथियार से हमला किया गया. बाद में अस्पताल ले जाते हुए अनीष ने दम तोड़ दिया. 

अनीष की पत्नी के पिता प्रभुकुमार और चाचा सुरेश को फिलहाल पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस के अनुसार, चश्मदीद ने भी प्रभुकुमार और चाचा सुरेश की हमलावर के तौर पर शिनाख्त की है.  

पुजारी के 16 वर्षीय पुत्र की गला रेतकर हत्या, दो नाबालिगों पर लगा आरोप

पंजाब पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 लड़कियों सहित 8 गिरफ्तार

मुंबई: दुष्कर्म के बाद महिला को दरिंदे ने ट्रेन से फेंका, जांच में जुटी रेलवे पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -