मुंबई: दुष्कर्म के बाद महिला को दरिंदे ने ट्रेन से फेंका, जांच में जुटी रेलवे पुलिस
मुंबई: दुष्कर्म के बाद महिला को दरिंदे ने ट्रेन से फेंका, जांच में जुटी रेलवे पुलिस
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बाहरी इलाके में एक रूह कंपा देने वाली घटना प्रकाश में आई है. जहां एक 24 वर्षीय महिला के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और बाद में अज्ञात आरोपी ने उसे चलती लोकल ट्रेन से बाहर धक्का दे दिया. इस घटना में महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. नवी मुंबई में रेलवे पुलिस ने महिला को रेलवे पटरियों के पास से घायल अवस्था में बरामद किया और उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया.

अब पीड़िता महिला मुंबई के जेजे अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, पीड़िता टिटवाला की रहने वाली है और पवई में मेड के रूप में कार्य करती है. वाशी रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता को अचेत अवस्था में वाशी नाले के पुल के पास रेलवे पटरियों के पास पाया गया था. उसके शरीर पर जख्म के कई निशान पाए गए हैं.

पीड़िता को पटरियों पर एक लोकल ट्रेन के मोटरमैन ने देखा, जिसने मंगलवार की सुबह रेलवे पुलिस को इस संबंध में सूचित किया था. वाशी GRP के अधिकारियों ने मौके पर जाकर देखा तो पीड़िता तब भी जीवित थी. इसके बाद उसे वाशी के म्युनिसिपल अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे मुंबई के जेजे अस्पताल में रेफर कर दिया गया. फिलहाल रेलवे पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

'हिन्दुओं के साथ न्याय किए जाने की जरूरत...' NRC पर भाजपा नेता का बड़ा बयान

मात्र 121 रुपए में बेटी के लिए खरीदें LIC की ये पालिसी, मिलेंगे 27 लाख रुपए

पेट्रोल-डीजल की कीमत में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -