पुजारी के 16 वर्षीय पुत्र की गला रेतकर हत्या, दो नाबालिगों पर लगा आरोप
पुजारी के 16 वर्षीय पुत्र की गला रेतकर हत्या, दो नाबालिगों पर लगा आरोप
Share:

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले के मकबरा क्षेत्र में देर शाम शनि मंदिर के पुजारी के 16 वर्षीय बेटे की दो नाबालिगों ने चाकुओं से गला रेत कर निर्ममता से हत्या कर दी. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हमले के वक्त मृतक 16 वर्षीय किशोर प्रिंस जोशी के साथ उसके दो मित्र भी थे जिन्हें भी बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर जख्मी कर दिया.

घटना में जख्मी प्रिंस, ओवेश और रेहान तीनों नाबालिग किशोरों को MBS अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां चिकित्सकों ने प्रिंस जोशी को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि मृतक प्रिंस की गर्दन पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ हमले किए थे, जिसमें उसकी श्वांस नली कट गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. नाबालिग 16 वर्षीय किशोर के क़त्ल की सूचना के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गयी. एडिशनल एसपी समेत चार थानों की पुलिस को एमबीएस अस्पताल में तैनात किया गया.

घटना की जानकारी देते हुए एडिशनल एसपी प्रवीण जैन ने बताया कि दो नाबालिगों का एक दिन पहले भी रिहान प्रिंस और ओवेश से विवाद हुआ था, जिसे लोगों ने बीच बचाव कर मामला ठंडा करवा दिया था. किन्तु कल शाम दोनों नाबालिग लड़कों ने मौका मिलते ही मकबरा क्षेत्र में अपने साथियों के साथ मिलकर रिहान, ओवेश और प्रिंस पर चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें चाकू के वार सीधे प्रिंस कि गर्दन पर लगे जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मामले में पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

पंजाब पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 लड़कियों सहित 8 गिरफ्तार

मुंबई: दुष्कर्म के बाद महिला को दरिंदे ने ट्रेन से फेंका, जांच में जुटी रेलवे पुलिस

बंद पड़े डिग्री कॉलेज में चल रहा था अवैध शराब का कारखाना, 3 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -