केरल नर्सिंग होम में हुई धोखाधड़ी, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार
केरल नर्सिंग होम में हुई धोखाधड़ी, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार
Share:

कोच्चि : केरल में नर्सिंग की नौकरी में धोखाधड़ी के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. स्थानीय पुलिस द्वारा फिरोज खान और सथार को कथित फर्जी भर्ती घोटाले में शामिल होने के आरोप में दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जिसमें राज्य की कई नर्सें संयुक्त अरब अमीरात में पड़ी हैं। एर्नाकुलम उत्तर पुलिस थाने से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

आरोपी यहां एक भर्ती फर्म चला रहे थे और उन्होंने कई महत्वाकांक्षी नर्सों से उन्हें संयुक्त अरब अमीरात में नौकरी की पेशकश करने के लिए 2.5 लाख रुपये एकत्र किए थे। पुलिस ने समय रहते गिरफ्तारी की, जब दोनों दिल्ली भागने की योजना बना रहे थे। भर्ती की गई नर्सों के संयुक्त अरब अमीरात पहुंचने के बाद, उन्हें आगोश में छोड़ दिया गया था और कोविड के वैक्सीन जैब देने के लिए नर्सों की उनकी वादा की गई नौकरी कभी नहीं हुई, उनमें से कई को गंभीर संकट में डाल दिया।

इसके बाद कुछ खाली हाथ लौटे और ठगे जाने का मामला पुलिस के पास ले गए और जो वापस नहीं आ सके वे अपनी सिसकियों के ईमेल के जरिए मीडिया से संपर्क में आए. इधर पुलिस हरकत में आई और कुछ देर बाद इसके लिए जिम्मेदार दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

महादलित बस्ती को आग लगाने वाली भीड़ में 'रोहिंग्या' भी शामिल ? जांच करेगी SC/ST आयोग की टीम

सावधान हो जाएं PNB के ग्राहक, 30 जून से नहीं मिलेगी यह सर्विस

अरुणाचल प्रदेश में नए मामले आना जारी, पिछले 24 घंटों में मिले 226 नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -