मंत्री द्वारा आईएएस अफसर को पागल कहे जाने की हो रही आलोचना
मंत्री द्वारा आईएएस अफसर को पागल कहे जाने की हो रही आलोचना
Share:

तिरुवनंतपुरम : केरल के ऊर्जा मंत्री एमएम मणि द्वारा एक आईएएस अफसर को 'पागल' कहे जाने के बाद उनके इस बयान पर राजनीतिक दलों ने क़़डी प्रतिक्रिया व्यक्त कर उनकी आलोचना की है.बता दें कि आईएएस अधिकारी द्वारा की गई एक कार्रवाई से नाराज होने के बाद ऊर्जा मंत्री ने यह टिप्पणी की.

गौरतलब है कि वेंकिटरमन की कार्रवाई से इडुक्की पिछले एक सप्ताह से सुर्खियों में है. दरअसल ऊर्जा मंत्री अपने गृह जिले इडुक्की में ह़़डपी गई जमीन को वापस लेने की जूनियर आईएएस  श्रीराम वेंकिटरमन की कार्रवाई से नाराज थे. इसलिए यह टिप्पणी की. मणि ने कहा कि इडुक्की में अधिकांश धार्मिक स्थान ऐसी जमीन पर हैं, जिसकी टाइटल डीड (मिल्कियत) स्पष्ट नहीं है. वह (वेंकिटरमन) एक पागल आदमी है. उसे ओलंपारा (तिरुवनंतपुरम में मेंटल हॉस्पिटल) भेजा जाना चाहिए.

बता दें कि ऊर्जा मंत्री की इस टिप्पणी पर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवीएम सुधीरन ने एक युवा आईएएस अधिकारी के खिलाफ मणि की टिप्पणी को प़़ढे-लिखे केरल के लिए शर्मनाक बताते हुए कहा कि वह राज्य के लिए बोझ बन गए हैं.वहीं भाकपा के सहायक सचिव प्रकाश बाबू ने मंत्री मणि के लिए जीसस क्राइस्ट के वचन का उल्लेख कर कहा कि जो लोग नहीं जानते कि वे क्या कर रहे हैं, उसके लिए उन्हें माफ कर दो. वेंकिटरमन जैसे राजस्व अधिकारी ने वही किया है, जो वैधानिक तौर पर उनसे अपेक्षित है. वहीं माकपा सचिव के. बालकृष्णन ने इस मामले में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया.

यह भी देखें

शर्मनाक : केरल में 16 साल की लड़की बनी माँ, पिता की उम्र जानकर रह जायेंगे आप हैरान

केरल राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन में बहुत से पदों पर भर्ती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -