केरल का ये शख्स बना रातोंरात करोड़पति, 12 करोड़ की लगी लॉटरी
केरल का ये शख्स बना रातोंरात करोड़पति, 12 करोड़ की लगी लॉटरी
Share:

केरल के कोल्लम में 46 वर्षीय लॉटरी विक्रेता पर फॉर्च्यून खुश होता है क्योंकि वह रातोंरात करोड़पति बन चूका है केरल सरकार के क्रिसमस-न्यू ईयर बंपर इश्यू में एक बेची गई लॉटरी टिकट ने 12 करोड़ रुपये का पहला पुरस्कार जीता।

यह एक सुहाना आश्चर्य था जब पड़ोसी तमिलनाडु के तेनकासी से आए शरफुदीन ए को पता चला कि अन्य बेची गई लोगों के बीच उनके साथ टिकट ने लॉटरी में शीर्ष पुरस्कार जीता है। तमिलनाडु की सीमा से सटे कोल्लम जिले के आर्यकावु के पास एरविधर्मपुरम में 'पोपोरम्बोक' (सरकारी) भूमि पर एक छोटे से घर में रहते हुए, यह अपने छह सदस्यीय संयुक्त परिवार की देखभाल करने के लिए खाड़ी लौटने वाले शरफुदीन के लिए संघर्ष कर रहा था।

उन्होंने पीटीआई से कहा, मैं अपना खुद का घर बनाना चाहता हूं, अपना कर्ज खत्म करना चाहता हूं और पुरस्कार राशि के साथ एक छोटा सा कारोबार शुरू करना चाहता हूं। शर्फुदीन, जो नौ साल के लिए वहां slogging के बाद 2013 में रियाद से लौटे अजीब काम कर रहा था, में और आर्यकावु के आसपास लॉटरी टिकट बेच रहा था। उनके परिवार में उनकी मां, दो भाई, पत्नी और बेटा परवेज मुशर्रफ, कक्षा 10 के छात्र शामिल हैं। मंगलवार को वह यहां लॉटरी निदेशालय के सामने पेश हुए और जीत का टिकट तैयार किया। सूत्रों ने कहा कि शरफूदीन को 30 प्रतिशत कर कटौती के बाद लगभग 7.50 करोड़ रुपये और पुरस्कार राशि में 10 प्रतिशत एजेंट कमीशन मिलेगा।

कोरोना टीका लगवाने के बाद जरूर रखे इन बातों का ध्यान, नहीं तो हो सकता है नुकसान

नागालैंड में 2,873 स्वास्थ्य कर्मियों को दिलाई गई कोरोना वैक्सीन

जाली नोटों में शामिल गिरोह का हुआ भंडाफोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -