केरल नरबलि : आरोपी दंपति का नहीं है पार्टी से कोई संबंध, माकपा का बयान
केरल नरबलि : आरोपी दंपति का नहीं है पार्टी से कोई संबंध, माकपा का बयान
Share:

पथनमथिट्टा: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने नरबलि मामले के तीन में से दो आरोपियों के उसके सक्रिय सदस्य होने की खबरों को ‘‘निराधार’’ बताकर खारिज कर दिया है। जी दरअसल माकपा की जिला इकाई के महासचिव केपी उदयभानु ने बीते गुरुवार को एक बयान दिया। इस बयान में उन्होंने कहा कि दोहरी हत्या के मामले में आरोपी दंपति पार्टी के सदस्य नहीं हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वे न तो पार्टी में किसी पद पर हैं और न ही उनका संगठन से कोई संबंध है। इसी के साथ उदयभानु ने एक बयान में कहा कि, 'दोहरे हत्याकांड के आरोपियों के माकपा के सक्रिय सदस्य होने की खबरें निराधार हैं। मीडिया संस्थानों के दावे के विपरीत वे न तो पार्टी के सदस्य हैं और ना ही उनकी पार्टी में कोई जिम्मेदारी है या इससे कोई संबंध है।'

जा रहे हैं घूमने तो पैकिंग के दौरान अपनाएं ये बेहतरीन टिप्स

आप सभी को पता हो कि पथनमथिट्टा जिले के एलंथूर गांव में काला जादू करने के लिए दो महिलाओं की कथित हत्या करने का यह मामला 11 अक्टूबर को सामने आया था। जी हाँ और इस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद शफी (52) के साथ भगeवल सिंह (68) और उसकी पत्नी लैला (59) को गिरफ्तार किया गया है।

आपको यह भी बता दें कि केरल में नरबलि की घटना ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। जी हाँ और निर्ममता से की गई हत्या की इस वारदात ने हर किसी के होश उड़ा दिए। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिनको कोर्ट ने 12 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस ने इस मामले में 68 वर्षीय भगावल, उसकी 59 वर्षीय पत्नी लैला और मुख्य आरोप 52 वर्षीय मोहम्मद शफी को सीसीटीवी फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया था।

हिजाब पर सुप्रीम कोर्ट का अंतिम फैसला महत्वपूर्ण: CM बसवराज बोम्मई

Facebook यूजर्स हो जाएं सावधान, वरना जाना पड़ सकता है जेल

महिला हज यात्रियों के लिए सऊदी अरब का बड़ा ऐलान, ख़त्म किया ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -