एक बार फिर रेणुका पंवार ने किया जादू, नए हरियाणवी गाने ने मचाया धमाल
एक बार फिर रेणुका पंवार ने किया जादू, नए हरियाणवी गाने ने मचाया धमाल
Share:

हाल के दिनों में हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली गायिका रेणुका पंवार एक के पश्चात् एक कई सुपरहिट गाने दे रही हैं। उनकी आवाज का जादू हरियाणवी म्यूजिक को सुनने वालों के दिलों-दिमाग पर असर कर गया है। यही वजह है कि उनके सांग्स आते ही धमाल मचा देते हैं। इसी प्रक्रिया में उनका एक गाना भी बहुत लाइक किया जा रहा है।

वही इस हरियाणवी सांग के बोल हैं, 'छन छन'। इस सांग को तीन दिन से भी कम वक़्त में तकरीबन 10 लाख बार देखा जा चुका है। इस सांग को रेणुका पंवार ने गाया है। इसे लिखा है दक्ष कंबोज खेड़ा ने तथा संगीत गुलशन ने दिया है। इस सांग को रेणुका पंवार, केय डी एवं एके जट्टी पर फिल्माया गया है।

रेणुका पंवार के हरियाणवी सांग्स में जबरदस्त म्यूजिक, मधुर आवाज तथा बेहतरीन प्रेजेंटेशन, इसे अन्य हरियाणवी सांग्स से अलग और स्पेशल बनाते हैं। यही नहीं रेणुका पंवार के सांग्स को लोग इसलिए भी लाइक करते हैं क्योंकि रेणुका स्वयं भी शानदार डांसर हैं और हर गाने में उनकी उपस्थिति प्रशंसकों को गाने से बांधकर रखती है। रेणुका ने हरियाणा के बड़े-बड़े चेहरों के साथ कार्य किया है। सपना चौधरी के साथ उनके सांग तहलका मचा चुके हैं। इन दिनों रेणुका पंवार के वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत लाइक किए जा रहे हैं।

धोनी की पत्नी साक्षी ने शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने ऋषभ पंत को लेकर पूछ डाला ये सवाल

रजनीकांत से नहीं टकराएंगे थलापति विजय, इस दिन रिलीज होगी थाला अजित की 'वल्लीमई'

ऑस्कर की रेस में शामिल हुई सुपरस्टार सूर्या की ये जबरदस्त फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -