'CM का नाम लिया तो मार डालेंगे..', सोना तस्करी की मुख्य आरोपी स्वप्ना को धमकी, केरल सीएम पर आरोप
'CM का नाम लिया तो मार डालेंगे..', सोना तस्करी की मुख्य आरोपी स्वप्ना को धमकी, केरल सीएम पर आरोप
Share:

कोच्ची: केरल के सोना तस्करी मामले की मुख्य आरोपित स्वप्ना सुरेश ने गुरुवार (9 मार्च) को फेसबुक लाइव आते हुए हैरान करने वाला खुलासा किया है। उन्होंने इस लाइव में आरोप लगाया है कि हाल में उन्हें एक व्यक्ति ने फोन कर 30 करोड़ रुपए का ऑफर दिया और कहा कि सोना तस्करी मामले से मुख्यमंत्री विजयन को दूर रखा जाए। स्वप्ना के अनुसार, उन्हें सत्ताधारी पार्टी CPM के सचिव गोविंदन मास्टर ने धमकी भी दी कि यदि वो इस ऑफर को ठुकराती हैं, तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।

 

स्वप्ना ने इस लाइव के दौरान बताया है कि उन्हें 30 करोड़ रुपए का ऑफर देने वाला व्यक्ति 3 दिन पहले OTT प्लेटफॉर्म पर इंटरव्यू के बहाने उनसे संपर्क में आया था। अब उन्होंने इस संबंध में कर्नाटक गृह मंत्रालय में शिकायत दी है। स्वप्ना ने कहा कि, 'मुझे विजय पिल्लई नामक एक शख्स का गुमनाम फोन आया। वह समझौते के लिए था। उसने मुझे बेंगलुरु छोड़ने को कहा। CPM पार्टी के सचिव गोविंदन मास्टर ने उससे कहा था कि मुझे धमकाओ और राज्य छोड़ने के लिए कहो। उसने मुझे सीएम पिनाराई विजयन, उनकी बेटी और कारोबारी युसुफ अली का नाम न लेने के लिए कहा। उसने मुझे ऐसा करने के लिए 30 करोड़ रुपए की पेशकश भी की।'

 

स्वप्ना सुरेश ने दावा करते हुए कहा कि, 'वे चाहते हैं कि मैं हरियाणा या जयपुर चली जाऊँ। उन्होंने कहा कि मुझे हर प्रकार की मदद प्रदान की जाएगी, फ्लैट भी दिया जाएगा। बदले में वे चाहते हैं कि मैं सीएम विजयन, उनकी पत्नी, उनके बेटे, उनकी बेटी और उनके अडिशनल प्राइवेट सेक्रटरी सीएम रविंद्रन को लेकर मेरे पास जो भी जानकारी हैं, उसे उन्हें सौंप दूँ। उन्होंने कहा कि यदि मैं ये ऑफर स्वीकार नहीं करती हूँ, तो वे मुझे मार डालेंगे। ये जान से मारने की धमकी का केस है।' स्वप्ना के मुताबिक, उस शख्स ने उन्हें कहा कि केरल के मुख्यमंत्री की तरफ से उन्हें संपर्क करने वाले शख्स ने ये भी कहा कि यदि वे भारत छोड़ना चाहती हैं तो एक माह के अंदर फर्जी पासपोर्ट का प्रबंध हो जाएगा।

बता दें कि इससे पहले स्वर्ण तस्करी मामले की मुख्य आरोपित स्वप्ना सुरेश ने राज्य के 3 वरिष्ठ CPM नेताओं पर यौन दुराचार का भी इल्जाम लगाया था। उन्होंने कहा था कि सत्ताधारी CPM के 2 पूर्व मंत्रियों और एक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने को कहा था। बता दें कि इससे पहले स्वप्ना सुरेश ने कहा था कि सोना तस्करी में मुख्यमंत्री विजयन और उनका परिवार शामिल है। इसके साथ ही एक आरोपित को किडनैप करने का आरोप लगाया था। स्वप्ना ने यह भी कहा था कि केरल के सीएम पिनराई विजयन ने आतंकियों को भगाने में UAE वाणिज्य दूतावास की सहायता की थी। 4 जुलाई 2017 को UAE के एक नागरिक को CISF ने कोच्चि एयरपोर्ट पर भारत में प्रतिबंधित थुरया सैटेलाइट फोन के साथ अरेस्ट था। जिसे भगाने का आरोप सीएम पिनराई विजयन पर है। 

'कांग्रेस अब राष्ट्रीय पार्टी नहीं रही..', तेलंगाना CM की बेटी ने राहुल गांधी को दी अहंकार छोड़ने की सलाह

अखिलेश यादव के एक और करीबी पर शिकंजा, जुगेंद्र सिंह गिरफ्तार, दर्ज हैं 86 केस

कबाड़ पर टैक्स लगाएगी हिमाचल की कांग्रेस सरकार, हर साल 1000 करोड़ कमाने पर नज़र !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -