केरल बाढ़ : अपनी शादी छोड़ बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करने पंहुचा ये अभिनेता

केरल बाढ़ : अपनी शादी छोड़ बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करने पंहुचा ये अभिनेता

केरल में लगातार हो रही बारिश से कई जाने चली गई यहां के लोगों की मदद करने के लिए हजारों लोग आगे आ रहे हैं वही फ़िल्मी इंडस्ट्री भी इस मामले में पीछे नहीं है. अब इस फेहरिस्त में साउथ का एक और अभिनता सामने आया है जो केरल में बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करने पहुंच गया.

केरल बाढ़: पीड़ितों के लिए फरिश्ता बने राजकुमार

इस बात की जानकारी बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने दी. ऋचा ने एक्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वे अपने को-स्टार राजीव पिल्लई के इस जज्बे को सलाम करती हैं. उन्होंने बताया कि राजीव तीन दिन पहले शादी करने वाले थे लेकिन उन्होंने अपनी शादी टाल दी और बाढ़ में फंसे लोगों की मदद करने पहुंच गए.

केंद्र सरकार ने केरल बाढ़ को गंभीर प्राकृतिक आपदा घोषित किया, राष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी मदद

खबरों की माने तो राजीव का घर केरल के नानूर शहर में है जहां वह लोगों की मदद करने के लिए पहुंचे इस दौरान राजीव ने मछुआरों के एक ग्रुप के साथ लोगों की मदद की. गौरतलब है कि बॉलीवुड और टॉलीवूड के कई स्टार्स भी पीढ़ित लोगों की मदद करने को आगे आए. खबरों की माने तो अभिनेता राजीव अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ फिल्म 'शकीला' में नजर आने वाले हैं.

केरल की मदद में केंद्र से आगे निकला यूएई, 700 करोड़ देने का किया ऐलान

राजीव नाव बनाने में लोगों की मदद कर रहे हैं, इन नावों के जरिए यहां के निचले इलाकों में पहुंचकर फंसे हुए लोगों को निकालने की कोशिश में जुटे हुए हैं. अभिनेता राजीव के अलावा साउथ एक्टर सिद्धार्थ ने केरल राज्य की मदद के लिए लोगों से #kerelaflooddonation चैलेंज के जरिए बढ़ में फंसे लोगों की मदद करने की अपील की.

खबरे और भी..

तेलंगाना में भारी बारिश, चार लोगों की मौत, 83 मकानों को नुकसान

केरल बाढ़: क्या होती है "राष्ट्रीय आपदा" जिसपर हो रहा है इतना हंगामा

केरल की मदद में केंद्र से आगे निकला यूएई, 700 करोड़ देने का किया ऐलान

 

?