गाजियाबाद में बंद रहेंगे कक्षा 1 से 12वीं तक के स्‍कूल, DM ने जारी किया आदेश

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली और NCR सहित उत्तर भारत के ज्यादातर राज्यों में बारिश होने की वजह से मौसम ने करवट ली है. भारतीय मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम और फरीदाबाद में बारिश के चलते NCR से लगे कई जिलों में बारिश से जलभराव की स्थिति बनी है. 

इस बीच मौसम विभाग ने दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ, अलीगढ़ सहित कई इलाकों में अगले 2 दिन बारिश की संभावना जाहिर की है. बारिश की चेतावनी को देखते हुए गाजियाबाद में 18-19 अक्टूबर को कक्षा एक से 12वीं तक के स्कूल बंद करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं. इस संबंध में गाजियाबाद के जिलाधिकारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जानकारी दी है .

ग़ाज़ियाबाद डीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, समस्त विद्यालय प्रबंधन एवं प्रधानाचार्य को अवगत किया जाता है कि मौसम विभाग द्वारा भारी बारिश की चेतावनी को देखते हुए कक्षा 01 से 12 तक के समस्त बोर्ड के विद्यालयों में आज दिनांक 18 एवं 19 अक्टूबर 2021 को शिक्षण कार्य स्थगित रहेगा. बता दें कि उत्तराखंड में भी भारी बारिश के अलर्ट के मद्देनज़र आज (सोमवार) यानी 18 अक्टूबर को उत्तरकाशी सहित कई जिलों में स्कूल बंद हैं.

स्पाइसजेट ने रविवार से तिरुपति और दिल्ली के बीच एक नई सेवा की शुरू

राष्ट्रीय शिक्षक शिक्षा परिषद (एनसीटीई) ने जारी किए नए दिशानिर्देश

दिल्ली में चल रही बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -