केरल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र हुआ जारी, मिलेगी ये सुविधाएं
केरल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का घोषणापत्र हुआ जारी, मिलेगी ये सुविधाएं
Share:

6 अप्रैल को केरल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी का घोषणापत्र, बुधवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर द्वारा जारी किया गया, जो प्रत्येक परिवार को नौकरी, सबरीमाला पर कानून और 'लव जिहाद' के खिलाफ, हाई स्कूल के छात्रों को मुफ्त लैपटॉप देने और लाभ देने का वादा करता है। विभिन्न वर्गों। घोषणा पत्र में बीपीएल परिवारों के लिए छह गैस सिलेंडर, सभी के लिए पीने के पानी और बिजली, लव जिहाद को समाप्त करने के लिए कानून, सभी क्षेत्रों में न्यूनतम मजदूरी, एक परिवार को एकमात्र रोटी देने वाले परिवार को 5,000 रुपये प्रति माह की छूट देने का वादा किया गया है। घोषणापत्र बुधवार को यहां केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जारी किया। 

एक प्रेस बैठक में, जावड़ेकर ने दावा किया कि भाजपा का घोषणापत्र प्रगतिशील, गतिशील और विकास उन्मुख है, और केरल को इस तरह के घोषणा पत्र का इंतजार था। वाम शासित राज्य सरकार पर हमला करते हुए, जावड़ेकर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परियोजनाओं को अपहृत करने और इसे केरल में मिनट परिवर्तन के साथ उपयोग करने और एक नए रूप में लोगों के सामने पेश करने का प्रयास किया गया था। 

जावड़ेकर ने कहा, हमारा घोषणापत्र प्रगतिशील, गतिशील, आकांक्षी और विकास उन्मुख है। केरल ऐसे घोषणापत्र का इंतजार कर रहा था। प्रमुख बिंदुओं के अनुसार, घोषणापत्र प्रत्येक परिवार से कम से कम एक को रोजगार, आतंकवाद मुक्त केरल, भूख मुक्त केरल, सबरीमाला कानून (पहाड़ी मंदिर की परंपराओं की रक्षा के लिए), उच्च विद्यालय के छात्रों को मुफ्त लैपटॉप, लव जिहाद कानून में रोजगार की गारंटी दी गई है।

सैन फ्रांसिस्को के मेयर ने की सार्वजनिक सुरक्षा के लिए एशियाई विरोधी हिंसा का सामना करने की घोषणा

बिडेन ने राजनयिक प्रयासों के लिए हैरिस को मुख्य व्यक्ति के रूप में चुना

गुजरात में कोरोना का कहर, अब तक 9 विधायक पाए गए पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -