इसे कहते हैं 'किस्मत' ! रातों-रात 25 करोड़ का मालिक बन गया ऑटो ड्राइवर
इसे कहते हैं 'किस्मत' ! रातों-रात 25 करोड़ का मालिक बन गया ऑटो ड्राइवर
Share:

कोच्ची: वो कहते हैं न, किस्मत कब किसी को रंक से राजा बना दे, ये कोई नहीं जानता. केरल के एक ऑटो ड्राइवर के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. दरअसल, इस ऑटो ड्राइवर ने पिछले हफ्ते शनिवार को लॉटरी का एक टिकट खरीदा था. तब शायद उसने भी नहीं सोचा होगा कि यह लॉटरी टिकट उसकी जिंदगी को बदलकर रख देगा. अगले दिन यानी रविवार को जब लॉटरी जीतने वालों के नाम की घोषणा की गई, तो उसमें इस ऑटो ड्राइवर का भी नाम शामिल था. 

यह जानकर आपको भी हैरानी होगी कि ऑटो ड्राइवर को लॉटरी में कोई छोटी-मोटी रकम नहीं, बल्कि सीधे 25 करोड़ रुपये का इनाम मिला है. केरल स्टेट लॉटरी डिपार्टमेंट ने ओनम बंपर 2022 (Onam Bumper 2022) का लाटरी रिजल्ट रविवार को दोपहर के 02 बजे घोषित किया. ओनम बंपर 2022 का प्रथम पुरस्कार 25 करोड़ रुपये का था. यह बम्पर इनाम तिरुवंनतपुरम के श्रीवराहम के एक ऑटो ड्राइवर अनूप ने जीता. अनूप फिलहाल ऑटो रिक्शा चलाकर अपना परिवार पाल रहे थे. इससे पहले वे एक होटल में शेफ का काम करते थे.

बता दें कि, अनूप ने शनिवार की रात को भगवती एजेंसी से लॉटरी का टिकट खरीदा. केरल लॉटरी के मुताबिक, अनूप ने TJ750605 नंबर का लॉटरी टिकट लिया था. संयोग से जब ड्रॉ निकला तो यही टिकट प्रथम पुरस्कार यानी 25 करोड़ रुपये वाला था. इस प्रकार अनूप रातों-रात करोड़पति बन गए. हालांकि अनूप को यह पूरी रकम नहीं मिलेगी. चूंकि भारत में लॉटरी से हुई कमाई पर भारी टैक्स चुकाना पड़ता है, अनूप को भी टैक्स काटने के बाद बाकी की रकम दी जाएगी. उन्हें टैक्स काटकर 15 करोड़ 75 लाख रुपये मिलेंगे.

एयरपोर्ट की तर्ज पर विकसित होगा जैसलमेर रेलवे स्टेशन, 148 करोड़ की लागत से 2 साल में होगा तैयार

'मीडिया चैनल्स को गंदी गालियां लिखकर भेजते हैं PMO के हीरेन जोशी..', केजरीवाल का बड़ा आरोप

AAP विधायक अमानतुल्लाह का वो 'ख़ास' दोस्त फरार, जिसकी डायरी में छिपे हैं काली कमाई के राज़ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -