ब्रिटेन में चाकूबाजी की घटना से हड़कंप, एक शख्स ने कई लोगों को मारा चाक़ू

लंदन: ब्रिटेन में चाकूबाजी की एक बड़ी घटना ने हड़कंप मचा दिया है. ब्रिटिश पुलिस के अनुसार, बर्मिंघम में एक शख्स ने कई लोगों को चाकू मार कर घायल कर दिया है. ये घटना बर्मिंघम सिटी सेंटर से सामने आई है. ब्रिटिश पुलिस ने इसे बड़ी घटना करार दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेस्ट मिडलैंड्स पुलिस ने कहा कि उन्हें स्थानीय समय के अनुसार रात तक़रीबन साढ़े 12 बजे चाकूबाजी की घटना की सूचना मिली. कुछ ही देर में दूसरे जगहों से भी पुलिस को ऐसा ही फ़ोन आया. 

ब्रिटिश पुलिस ने कहा कि हमें कई लोगों के जख्मी होने की जानकारी मिली है, किन्तु इस समय हम ये नहीं बता सकते हैं कि कितने लोग गंभीर हैं. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, आपातकालीन सेवाओं को एक्टिवेट कर दिया गया है और सुनिश्चित किया जा रहा है कि घायलों को उचित चिकित्सा मिल पाए. घायलों का स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. 

पुलिस ने कहा कि अभी भी ये पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आखिरकार घटनास्थल पर हुआ क्या है ताकि हम लोगों को वास्तविक स्थिति बता सकें. पुलिस के अनुसार, इस हालत में कुछ भी कयास लगाना सही नहीं होगा. पुलिस ने लोगों को शांत रहने की अपील करते हुए कहा है कि वे घटनास्थल की तरफ न जाएं.  

बांग्लादेश: एक-एक करके 'फटते' चले गए मस्जिद में लगे 6 AC, 17 लोगों की मौत

3 दिन में भी ऑयल टैंकर में लगी आग पर नहीं पाया जा सका काबू, हालात हो सकते है बेकाबू

मस्जिद में नमाज अदा करते समय अचानक हुआ ब्लास्ट, 11 लोगों की हुई मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -