दंतेवाड़ा: पुलिस का मुखबिर होने के शक में नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या
दंतेवाड़ा: पुलिस का मुखबिर होने के शक में नक्सलियों ने की दो युवकों की हत्या
Share:

दंतेवाड़ा: बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले के किरंदुल इलाके में मुखबिरी के संदेह में नक्सलियों ने 2 युवकों को मौत के घाट उतार दिया। ये दोनों युवक अपने एक मित्र की सगाई के बाद गांव वापस आ रहे थे, इसी दौरान नक्सलियों ने इन्हें बंधक बना लिया। बता दें कि बस्तर में यह पहली दफा है कि दंतेवाड़ा के युवकों का क़त्ल बीजापुर के नक्सलियों ने किया हो। वारदात को अंजाम देने के बाद पर्चा छोड़कर नक्सलियों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है।

पुलिस के मुताबिक, किरंदुल थाना क्षेत्र के हिरोली डोकापारा निवासी अशोक कुंजाम और बंदरा कुंजाम अपने एक दोस्त की सगाई में बीजापुर के दौड़ी कुमनार गांव गए हुए थे। ये सभी लोग किरंदुल से जंगल के रास्ते से तक़रीबन 30 किमी पदयात्रा कर बुधवार की रात दौड़ी कुमनार गांव पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक, सगाई के बाद जब वे गुरुवार को अपने गाँव वापस लौट रहे थे तब हिरोली और डोकापारा गांव के जंगल में नक्सली उनके सामने आ गए।

इस दौरान नक्सलियों ने उन्हें पुलिस का खबरी समझकर उन्हें पीटना शुरू कर दिया। इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई और अन्य जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने दोनों युवकों के शवों को किरंदुल पहुंचाया और इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से नक्सलियों का एक पर्चा भी बरामद किया है। जिसमें गंगालूर एरिया कमेटी ने इल्जाम लगाया है कि दोनों युवक पुलिस के खबरी थे। इस घटना के लिए दंतेवाड़ा के एसपी जिम्मेदार हैं।

जब बॉयफ्रेंड ने नहीं शादी तो युवती ने किया ये काम

माइलरदेवपल्ली में साजिश का शिकार हुए 2 मासूम

फिल्म 'वी' में अपने किरदार से खुश सुधीर ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -