21 वर्षीय लड़की मेयर बनने के लिए हुई तैयार
21 वर्षीय लड़की मेयर बनने के लिए हुई तैयार
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में बीएससी की 21 वर्षीय छात्रा आर्या राजेंद्रन तिरुवनंतपुरम की अगली मेयर बनने के लिए तैयार हैं। अगर एक बार जब वह कार्यभार संभालती हैं तो वह राज्य की सबसे कम उम्र की मेयर होंगी। सीपीएम प्रत्याशी रहे आर्य ने मुडवनमुगल वार्ड से यूडीएफ प्रत्याशी श्रीकला को 2872 मतों से हराकर जीत हासिल की। वह जिले की सबसे कम उम्र की प्रत्याशी थी। आर्य बाला संघम के प्रदेश अध्यक्ष और सीपीएम के स्टूडेंट विंग एसएफआई के प्रदेश पदाधिकारी भी हैं। वह भी एक सीपीएम शाखा समिति के सदस्य है।

सीपीएम जिला सचिवालय में शुक्रवार को यहां बैठक हुई। पार्टी ने उनके नाम को अंतिम रूप दिया क्योंकि यह तय किया गया था कि इस पद के लिए एक नौजवान पर विचार किया जाना चाहिए। आर्य ने कहा कि उन्हें इस पद के बारे में अब तक पार्टी से कोई सूचना नहीं मिली है और उन्होंने कहा कि वह खुशी से उन्हें दी गई किसी भी जिम्मेदारी को स्वीकार करेंगे। उन्होंने कहा, "मैं अभी एक पार्षद के रूप में काम कर रही हूं। लेकिन मैं पार्टी द्वारा मुझे दी गई जिम्मेदारियों को उठाउंगी। आर्य ने कहा कि उनका मुख्य ध्यान महिलाओं के मुद्दों और अन्य विकास कार्यों के समाधान पर होगा।

आर्य फिलहाल तिरुवनंतपुरम के ऑल सेंट्स कॉलेज में मैथ्स में बीएससी की पढ़ाई कर रहे हैं। वह राजनीति में सक्रिय रही हैं और स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया की राज्य कमेटी सदस्य हैं। इतना ही नहीं वह बालासंगम के केरल अध्यक्ष का पद भी रखती हैं, जो सीपीएम की चिल्ड्रन विंग है।

होशंगाबाद में शिवराज की हुंकार, गुंडे-माफिया से कहा- राज्य छोड़ दो, वरना 10 फीट नीचे जमीन में गाड़ दूंगा

कृषि कानूनों की खिलाफत कर रहे विपक्ष पर भड़कीं निर्मला सीतारमण, राहुल गाँधी से किया ये सवाल

रूसी विपक्षी कार्यकर्ता कोंगोव सोबोल से पुलिस ने शुरू की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -