केंडल जेनर ने शेयर की अपनी एक और वीडियो
केंडल जेनर ने शेयर की अपनी एक और वीडियो
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी स्टार केंडल जेनर अपने लुक के लिए जानी जाती हैं. अक्सर इंटरनेट पर केंडल जेनर का लुक वायरल रहता हैं. एक बार फिर केंडल जेनर अपने लुक से लाखों फैंस का दिल घायल कर रही हैं. केंडल जेनर के  वीडियो की बात करें तो केंडल जेनर वीडियो में जिसमे वह एक पार्टी में नज़र आ रही है. गोल्डन गाउन में में केंडल जेनर गजब की लग रही हैं.

आपको हम बता दें कि केंडल जेनर ने स्किन कलर की लिपस्टिक कैरी की हुई हैं. रेड कलर की लिपस्टिक में केंडल जेनर गजब की लग रही हैं. उनके इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब केंडल जेनर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ हो इससे पहले भी कई बार केंडल जेनर का वीडियो इटंरनेट पर वायरल हो चुका हैं.

वहीं हम आपको यह भी बता दें वैसे केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इटंरनेट पर केंडल जेनर का लुक वायरल रहता हैं. वहीं केंडल का इंस्टाग्राम उनकी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. केंडलल अक्सर इंटरनेट पर अपनी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके बोल्ड लुक को देख बार बार मदहोश हो रहे हैं. केंडल का बिकिनी लुक इंटनेट पर सनसनी मचाता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

video proof

A post shared by Kendall on

मदरसे के मौलवी ने पार की वहशीपन की सारी हदें, 10 वर्षीय बच्चे से 100 से अधिक बार किया दुष्कर्म

इस साल बढ़ी पाक की बौखलाहट, 365 दिनों में 3200 बार तोड़ा संघर्षविराम

राखी सावंत दे रही है आध्यात्म का ज्ञान, जानिये आत्महत्या को लेकर क्या कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -