केंडल जेनर के इस सेक्सी लॉन्जरी वीडियो ने मचाया तहलका
केंडल जेनर के इस सेक्सी लॉन्जरी वीडियो ने मचाया तहलका
Share:

हॉलीवुड की मशहूर स्टार और हॉट मॉडल कायली जेनर की बहन केंडल जेनर भी हॉटनेस के मामले में कुछ कम नहीं है. केंडल भी कायली की ही तरह खूबसूरत और सेक्सी हैं. हर बार ही केंडल जेनर का बोल्ड और सेक्सी अवतार इंटरनेट पर वायरल होता ही रहता हैं. ऐसा ही एक वीडियो इस बार फिर सामने आया है जिसमे केंडल का कातिलाना अवतार देखने को मिल रहा है. बता दें केंडल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रीय रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और अब एक बार फिर केंडल जेनर का सेक्सी और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं केंडल जेनर बिकिनी में नजर आ रही हैं. जी हाँ. ब्लू रंग की बिकिनी में केंडल की सेक्सी बॉडी दिखाई दें रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं केंडल पानी में बिकिनी पहन कर निकल रही हैं. उनका ये सेक्सी और हॉट वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kendall (@kendalljenner) on

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Excited to be a part of the new @calvinklein campaign celebrating what it means to live in the now. Thank you' बता दें केंडल जेनर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. सोशल मीडिया पर उनकी सेक्सी और बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जाता हैं. अब तक उनके इस सेक्सी और बोल्ड वीडियो को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं और यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला दिवस पर निक ने प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड में फिल्म फ्लॉप होने के बाद हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे आमिर खान

इस मॉडल ने हर तस्वीर में ब्रालेस होकर दिए सेक्सी पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -