बॉलीवुड में फिल्म फ्लॉप होने के बाद हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने बॉलीवुड में तो बड़ा नाम कमा लिया है और हाल ही में यह सुनने में आया है कि वह अब हॉलीवुड की ओर अपने कदम बढ़ाने वाले हैं. जी हां... बता दें आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. यह फिल्म नवंबर में रिलीज़ हुई थी. लोगों की उम्मीद पर ये फिल्म पूरी तरह से खरी नहीं उतर पाई. वैसे अब तो आमिर इस फिल्म के गम से बाहर निकल चुके हैं और हाल ही में उन्होंने एक बड़ा फैसला किया है.

बता दें अभिनेता आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद से अब तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. लेकिन हाल ही में जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक वो जल्द ही एक हॉलीवुड फिल्म के रीमेक में नजर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो आमिर खान ने हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ के हिंदी रीमेक की तैयारी शुरू कर दी है. जी हां... और कहा जा रहा है कि इस फिल्म का ऐलान जल्द ही किया जाएगा. खास बात यह है कि ये पहली हॉलीवुड फिल्म होगी जिसमें आमिर खान नजर आएंगे.

आपको बता दें कि, हॉलीवुड की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ में हॉलीवुड कलाकार टॉम हैंक्स नजर आए थे और यह फिल्म जिस साल रिलीज हुई थी, उस वक्त इससे ज्यादा कमाई किसी भी फिल्म ने नहीं की थी. जी हां... इस फिल्म को सभी ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म को 6 एकेडमी अवॉर्ड्स मिले थे जिनमें से बेस्ट फिल्म, बेस्ट एक्टर और बेस्ट डायरेक्टर शामिल थे.

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी उमड़ा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आई अंबानी परिवार की बहु, आकाश भी जच रहे थे

इस मॉडल ने हर तस्वीर में ब्रालेस होकर दिए सेक्सी पोज़

Most Popular

- Sponsored Advert -