अंडरगारमेंट्स नहीं पहनती ये मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासा
अंडरगारमेंट्स नहीं पहनती ये मशहूर अभिनेत्री, खुद किया खुलासा
Share:

मशहूर अमेरिकन स्टार केंडल जेनर हर बार अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं लेकिन इस बार केंडल किसी और कारण से चर्चा का विषय बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में केंडल ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद हर को हैरान हो गया है. आपको बता दें केंडल को हॉलीवुड की सबसे बोल्ड और सेक्सी मॉडल की लिस्ट में शामिल किया गया है. पिछले साल केंडल जेनर सबसे ज्यादा कमाई करनी वाली मॉडल बनी थी. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि केंडल ने कई बड़ी और फेमस कंपनियों के साथ कॉन्ट्रेक्ट पूरा कर के पूरे साल में कुल 18 से 22 मिलियन तक की कमाई की थी.

इतनी ज्यादा कमाई करने के बाद भी केंडल अपने 8 भाई बहनों में से कम कमाई की थी. सूत्रों की माने तो केंडल ने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों से ये खुलासा किया है कि वह शायद ही कभी अंडरवियर पहनती हैं. जी हाँ... केंडल के इस खुलासे के बाद उनके दोस्त भी हैरान हो गए थे और ये पूछने लगे कि आखिर किस-किस समय केंडिल ने ऐसा किया है.

वैसे भी केंडल हर थोड़े दिन में टाइट कपड़ें पहनकर बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. उन्हें मिनी स्कर्ट पहनना भी बहुत पसंद हैं लेकिन केंडल अंडरवियर पहनना पसंद नहीं करती है. केंडल आए दिन अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. उनकी तस्वीरें हर बार ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस ने शो के बारे में किया बड़ा खुलासा

लेडी गागा के परफॉरमेंस में कूपर ने की अचानक एंट्री, फिर हुआ कुछ ऐसा

एक्ट्रेस ने टॉप उतारते हुए करवाया बोल्ड फोटोशूट, देखते ही थमी फैंस की सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -