एक्ट्रेस ने टॉप उतारते हुए करवाया फोटोशूट, देखते ही थमी फैंस की सांसे
एक्ट्रेस ने टॉप उतारते हुए करवाया फोटोशूट, देखते ही थमी फैंस की सांसे
Share:

हॉलीवुड में इन दिनों कई सारी मॉडल्स अपने बोल्ड फोटोशूट करवाकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इन्ही में से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं गिगी हदीद. गिगी हदीद ने अपनी बोल्डनेस के जरिए ही दुनियाभर में बड़ा नाम कमा लिया हैं. शुरुआत से ही वो अपने बोल्ड लुक के जरिए सभी के दिलों में छाई हुई हैं. हाल ही में गिगी ने एक बार फिर सेक्सी फोटोशूट करवाकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इन दिनों एक बार फिर अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चाओं में आ गई है. हाल ही में गिगी ने फोटोशूट करवाया है जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा है. आपको बता दें गिगी अक्सर ही अपने हॉटनेस के जरिए सुर्ख़ियों में आ जाती है. हर बार ही वो अपनी हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा देती हैं. इस बार गिगी ने फोटोशूट में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'last archive moment of the night I promise @wmag 2015 #stevenmeisel @edward_enninful @patmcgrathreal @guidopalau'

अब तक उनकी तस्वीरों पर 13 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. आपको बता दें वैसे तो गिगी हर थोड़े दिन में हॉट फोटोशूट करवाकर फैंस को खुश कर देती है लेकिन इस बार उनके हॉट लुक को देखकर फैंस कुछ ज्यादा ही एक्साइटेड हो गए हैं. उन्होंने अपनी हॉटनेस के जरिए ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है.

काइली जेनर के इस बोल्ड फोटोशूट ने मचाया तहलका, अब तक मिले लाखों लाइक्स

'मिशन इंपॉसिबल' के सीक्वल में नजर आ सकती है ये मशहूर एक्ट्रेस

कमल हासन की बेटी की ऐसी तस्वीरें देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -