केजरीवाल की बढ़ सकती है परेशानी, कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम
केजरीवाल की बढ़ सकती है परेशानी, कोर्ट ने उठाया बड़ा कदम
Share:

सीएम अरविंद केजरीवाल को बुधवार को दिल्ली की अदालत से बड़ा झटका लग गया है। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को समन भी जारी कर दिया गया है। उन्हें ED की अर्जी पर 17 फरवरी को कोर्ट के सामने पेश होने के लिए बोल दिया है। 

केजरीवाल को भेजे 5 समन: खबरों का कहना है कि दिल्ली के कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में 5 बार समन के उपरांत सीएम ED के सामने पेश नहीं हुए थे। इस पर ED ने दिल्ली की अदालत का रुख भी कर लिया था। अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय की याचिका पर दोनों पक्षों को सुनने के उपरांत अपना फैसला सुरक्षित रखा गया था।

17 फरवरी को पेश होने के लिए कहा: इतना ही नहीं अब कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को समन जारी करके 17 फरवरी को पेश होने के लिए बोल दिया है। वहीं, कोर्ट के समन पर आम आदमी पार्टी ने बोला है कि हम अदालत के आदेश का अध्ययन कर रहे हैं और कानून के अनुसार कार्रवाई करने वाले है। हम अदालत को सूचित करेंगे कि प्रवर्तन निदेशालय के सभी समन कैसे अवैध रहे।

ईडी के समन को बताया था अवैध: अच्छी बात तो ये है कि 2 फरवरी को, दिल्ली के सीएम मनी लॉन्ड्रिंग केस की कार्रवाई के सिलसिले में पांचवीं बार ईडी के समन पर पूछताछ के लिए नहीं पहुंचे थे। इससे पहले उन्होंने 18 जनवरी, तीन जनवरी, दो नवंबर और 22 दिसंबर को जारी किए गए चार समन को अवैध और राजनीति से प्रेरित बताते हुए खारिज किया था।

इस राशि के लोग आज बिजनेस की योजनाओं में होंगे सफल, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

इन राशियों के लोगों के लिए कुछ ऐसा रहने वाला है आज का दिन, जानें अपना राशिफल

इस राशि के लोग आज शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में पा सकते है जीत, जानें अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -