'केजरीवाल ने कभी भी रोहिंग्याओं के लिए तो कुछ नहीं कहा...', अमित शाह ने बोला दिल्ली CM पर हमला
'केजरीवाल ने कभी भी रोहिंग्याओं के लिए तो कुछ नहीं कहा...', अमित शाह ने बोला दिल्ली CM पर हमला
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून के लागू होने के पश्चात् जिस प्रकार विपक्षी नेता मोदी सरकार को घेर रहे हैं उसे देखते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने अपने हालिया इंटरव्यू में सबको करारा जवाब दिया है। इसी सूची में क्योकि AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल भी थे इसलिए उनको भी अमित शाह ने खरी-खरी सुनाई तथा बोला कि भ्रष्टाचार की पोल खुलने से केजरीवाल जो हैं वो आपा खो बैठे हैं।

दरअसल, देश में CAA लागू होने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि यदि CAA लागू होगा तो देश में अंधाधुंध लोग आएँगे, जैसा कि आजादी के पश्चात् हुआ था। इससे कानून व्यवस्था बिगड़ेगी एवं चोरियाँ, डकैतियाँ और बलात्कार आदि होंगे। उनकी इसी चिंता का जवाब देते हुए अमित शाह ने कहा, “अरविंद केजरीवाल अपने भ्रष्टाचार के उजागर होने से अपना आपा खो चुके हैं। उनको मालूम नहीं है सारे लोग आ चुके हैं और भारत में ही रह रहे हैं। सिर्फ उनको अधिकार नहीं मिला है। ये उनको अधिकार देने की बात है। 2014 तक जो आ गए उनको नागरिकता देने की बात हो रही है। इतनी ही चिंता है तो क्यों बांग्लादेश घुसपैठियों की बात क्यों नहीं करते, रोहिंग्याओं की बात क्यों नहीं करते… क्योंकि वो वोटबैंक की पॉलिटिक्स कर रहे हैं। दिल्ली के चुनाव उनके लिए लोहे के चने चबाने जैसे हैं इसलिए वो वोटबैंक की राजनीति कर रहे हैं।

अमित शाह से जब पूछा गया कि अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि सरकार अपने लोगों को नौकरी नहीं दे पा रही, फिर इन्हें कैसे देगी। इस पर अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल ने कभी भी रोहिंग्याओं के लिए तो कुछ नहीं कहा। सिर्फ जो बौद्ध, हिंदू, पारसी, ईसाई, सिख शरणार्थी आए हैं, वो उन्हीं का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “ये लोग विभाजन का वक़्त भूल गए हैं। ये शरणार्थी अपनी करोड़ों की संपत्ति छोड़कर यहाँ आए थे। हम उनकी परेशानियां क्यों नहीं सुनेंगे? उन्हें यहाँ नौकरी और शिक्षा नहीं मिलती। हम उनके प्रति सहानुभूति क्यों नहीं व्यक्त करेंगे? देश का बँटवारा करना उनका फैसला नहीं था। यह कॉन्ग्रेस थी जिसने यह फैसला लिया तथा उन्होंने उन्हें नागरिकता देने का वादा किया। अब वे अपने वादे से मुकर रहे हैं।”

'चोरी और रेप करेंगे...', CAA पर केजरीवाल के बयान पर भड़के हिंदू शरणार्थी, घर के बाहर किया प्रदर्शन

ED की संदेशखाली में छापेमारी, शाहजहाँ शेख की कब्जाई जमीनों को लेकर की कार्रवाई

2 बच्चों की मां के प्यार में पागल हुई लड़की, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -