केजरीवाल को मुझसे कुछ अजीब सा लगाव- रॉबर्ट वाड्रा
केजरीवाल को मुझसे कुछ अजीब सा लगाव- रॉबर्ट वाड्रा
Share:

नई दिल्ली. रॉबर्ट वाड्रा और अरविन्द केजरीवाल का अजीब कनेक्शन है. सोनिया गाँधी के दामाद और बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा ने अरविंद केजरीवाल से कहा है कि वो उनके नाम से किसी भी प्रकार का सहारा ना लें. साथ ही वाड्रा ने कहा- केजरीवाल को रॉबर्ट वाड्रा नाम से अजीब सा लगाव है, यदि उन्हें कुछ समस्या है तो उन्हें मुझसे सीधे बात कर लेनी चाहिए.

वाड्रा का ये जवाबी कमेंट केजरीवाल के एक बयान पर आया है. इस बयान में केजरीवाल ने नरेंद्र मोदी को चैलेंज किया था कि वो रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ एक्शन लेकर दिखाएं, वो उन्हें जिंदा खा जाएंगे. यह मामला एक अंग्रेजी अखबार खबर से शुरू हुआ. केजरीवाल ने कहा था कि आप सिर्फ सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकते है. दीक्षित को नहीं. यदि प्रधानमंत्री रॉबर्ट वाड्रा की तरफ उंगली उठाते हैं तो मैं मानूंगा कि उनके पास 56 इंच का सीना है, वाड्रा उनको जिंदा खा जाएगा.

बता दे केजरीवाल के इस बयान पर ही रॉबर्ट वाड्रा नाराज हुए, उन्होंने खबर की कटिंग को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर मैसेज लिखा, लगता है, दिल्ली के सीएम की डिक्शनरी में रॉबर्ट वाड्रा का नाम सबसे ज्यादा रिफर किया जाता है. उनके कमेंट ‘वाड्रा उन्हें जिंदा खा जाएगा’ से प्रतीत होता है, जैसे उनका मेरे प्रति अजीब सा लगाव है. मैं दिल्ली मुख्यमंत्री से विनम्रता से अनुरोध करता हूं कि वो मेरे पास आएं और सीधे बात करें. यदि मुझे लेकर उनके मन में जो भी नफरत है, उसको लेकर दूसरों को ना भड़काएं. साथ ही दिल्ली के सीएम को मेरी शुभकामनाएं.

ये भी पढ़े 

अरविन्द केजरीवाल की नजर अब गुजरात पर

महिला दिवस पर केजरीवाल ने PM मोदी को दी नसीहत

Video : नोटबंदी की कहानी, सुनिये EIC की जुबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -