विधायक मोहनिया पर हुई कार्यवाही तो केजरीवाल ने बयां किया दर्द
विधायक मोहनिया पर हुई कार्यवाही तो केजरीवाल ने बयां किया दर्द
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के नेता और संगम विहार के विधायक दिनेश मोहनिया को बीच पत्रकार वार्ता से निकालकर गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस कार्यवाही का विरोध किया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि दिल्ली में इमरजेंसी लगा दी गई है. दूसरी ओर राज्य के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा कि दिल्ली में अघोषित इमरजेंसी लगा दी गई है. मोदी जी सभी को इस तरह के फर्जी आरोप में जेल भेज देंगे मगर हम झुकने वाले नहीं हैं।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ताओं के माध्यम से यह कहा गया कि यह बात स्पष्ट हो गई थी कि विधायक मोहनिया पत्रकार वार्ता के बाद नेब सराय थाने ही जाऐंगे मगर इसके बाद भी उन पर पुलिस कार्यवाही की गई, यह ठीक नहीं है. विधायक के विरूद्ध झूठा मामला बना दिया गया. दिनेश मोहनिया पर इस मामले में आरोप लगाया गया कि एक बुजुर्ग व्यक्ति पानी सप्लाय की परेशानी लेकर आया था विधायक मोहनिया संगम विहार से लेकर तुगलकाबाद क्षेत्र में लोगों से मिल रहे थे ऐसे में जब बुजुर्ग ने शिकायत की तो विधायक ने बुजुर्ग को थप्पड़ मार दिया।

बुजुर्ग का कहना था कि वे विधायक को जानते नहीें थे. ऐसे में विधायक ने उन्हें थप्पड़ लगा दिया इस मामले में मोहनिया के खिलाफ शिकायत की गई. दूसरी ओर एक महिला ने भी विधायक पर बदसलूकी का आरोप लगाया. बताया गया है कि यह महिला भी पानी सप्लाय की परेशानी लेकर विधायक मोहनिया के पास आई थी. इस मामले में कुछ महिलाओं को विधायक के कार्यालय से धक्का देकर निकालने की बात भी सामने आई है. इसके बाद महिलाओं ने विधायक मोहनिया के खिलाफ शिकायत दर्ज की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -