आज गोवा जाएंगे केजरीवाल
आज गोवा जाएंगे केजरीवाल
Share:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के अपनी पार्टी के अभियान और 2022 की शुरुआत में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारियों को मजबूत करने के लिए आज (7 अक्टूबर) गोवा पहुंचने की उम्मीद है। केजरीवाल ने हाल के महीनों में राज्य के कई दौरे किए हैं और अब तक दो बड़े चुनावी वादे किए हैं, एक बिजली की मुफ्त और निर्बाध आपूर्ति से संबंधित है और दूसरा नौकरियों पर और सभी युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराए जाने तक 'बेरोजगारी भत्ता' से संबंधित है।

इस बीच, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी 14 अक्टूबर को दो दिवसीय दौरे पर गोवा पहुंचने का कार्यक्रम है। शाह वर्ना में एक फोरेंसिक लैब का उद्घाटन करने के लिए आधिकारिक दौरे पर आ रहे हैं और उम्मीद है कि वे भाजपा के चुनाव संबंधी मुद्दों को ठीक करेंगे। रणनीति और कार्यक्रम, जिसमें सत्ताधारी पार्टी के कई मंत्रियों, विधायकों और अन्य शीर्ष नेताओं के असंगत पदों से निपटना शामिल है।

सितंबर के अंत में, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मिस्न्टर और गोवा के चुनावी रणनीतिकार ने कलंगुट के विधायक माइकल लोबो से मुलाकात की, मूल रूप से उन्हें शांत करने के लिए। लोबो अपनी पत्नी के सिओलिम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं।

video: 'माँ दुर्गा' के चरणों में पीएम मोदी ने किया नमन, देशवासियों को दी 'नवरात्री' की बधाई

बाराबंकी में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल

खुलेंगे लखीमपुर हिंसा के सभी राज़, सुप्रीम कोर्ट ने लिया स्वतः संज्ञान, सुनवाई आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -