बाराबंकी में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल
बाराबंकी में बस और ट्रक की भीषण टक्कर, 8 लोगों की मौके पर मौत, कई घायल
Share:

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में गुरुवार अल सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. यहाँ एक टूरिस्ट बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि 8 लोगों की जान चली गई. वहीं कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि बस और ट्रक दोनों ही तेज रफ्तार से आ रहे थे, तभी सामने से एक मवेशी के आ जाने से संतुलन बिगड़ गया और दोनों की टक्कर हो गई. ये हादसा किसान पथ रिंग रोड पर हुआ है. 

ये दर्दनाक सड़क हादसा बाराबंकी के देवा थाना के बबुरी गांव के निकट हुआ. बताया जा रहा है कि एक टूरिस्ट बस दिल्ली से बहराइच की तरफ जा रही थी, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. ट्रक बालू से लदा हुआ था, वहीं बस में 70 यात्री मौजूद थे. ट्रक और बस की टक्कर इतनी भीषण थी कि 8 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक ने मौतों की पुष्टि की है. हालांकि, इस हादसे में मरने वालों की तादाद बढ़ भी सकती है, क्योंकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. हादसे में घायल हुए लोगों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई है. 

मौके पर JCB भी पहुंची, जिसकी सहायता से बस और ट्रक को अलग-अलग किया गया. ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों के ही परखच्चे उड़ गए. बस और ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो चुका है. वहीं, पुलिस भी जांच में जुट गई है. 

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 54 पैसे टूटकर 74.98 पर बंद हुआ रुपया

त्योहारों से पहले गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए नया भाव

500 अंक से ज्यादा टूटा सेंसेक्स, निफ्टी का रहा ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -