कीर्ति सुरेश ने लगवाया कोरोना का पहला टीका

सेलेब्रिटीज प्रशंसक टीका लगवाने के लिए प्रेरित करते हुए आगे आए हैं। फिल्म उद्योग में जहां कई दिग्गजों ने दम तोड़ दिया, वहीं सेलेब्स खुद को टीका लगवाने की पहल कर रहे हैं। हाल ही में, इसे प्राप्त करने वाला नवीनतम सेलेब कीर्ति सुरेश है। नयनतारा, उनके फिल्म निर्माता बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन, गौतम कार्तिक और राधिका आप्टे सहित कई दक्षिण सितारों ने हाल ही में कोरोनावायरस वैक्सीन का पहला प्रयोग किया था। 

वही इसे अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीका लगवाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। साथ में पोस्ट में लिखा है, "#TakeTheJab।" फोटो में अभिनेत्री को नीले रंग की चेकर्ड ड्रेस पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने सफेद मास्क के साथ स्टाइल किया था। पोस्ट को कमेंट सेक्शन में फैंटेसी से ढेर सारा प्यार मिला। 

जहां कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए है, वहीं अन्य ने उन्हें सुरक्षित रहने और अपना ख्याल रखने के लिए कहा। एक नेटिज़न ने टिप्पणी की, "सुरक्षित रहें, ध्यान रखें।" एक अन्य ने लिखा, 'अपनी सेहत का ध्यान रखें। काम के मोर्चे पर, कीर्ति सुरेश सबसे अधिक मांग वाली अभिनेत्रियों में से एक है। अपने काम में, उनके पास ज्यादातर बड़े प्रोजेक्ट हैं। उन परियोजनाओं में रजनीकांत के साथ अन्नात्थे और महेश बाबू के साथ सरकारू वारी पाटा शामिल हैं। इसके अलावा, उनकी किटी में गुड लक सखी नामक एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी भी है।

सपना चौधरी के देसी लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस

इंदर दोसांझ का 'फ़ोन' हुआ रिलीज, गाना सुनकर झूमे फैंस

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -