सपना चौधरी के देसी लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
सपना चौधरी के देसी लुक ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोज देख दीवाने हुए फैंस
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम है। सपना इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। आए दिन सपना सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज तथा वीडियो की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। अब एक बार फिर सपना ने साड़ी पहनकर प्रशंसकों के दिलों के धड़कन बढ़ाई है। इनमें सपना बारिश के मौसम में साड़ी लहराती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सपना ने टाइगर प्रिंट की साड़ी पहने दिखाई दे रही है। सपना हाथ में कंगन एवं सिर पर पल्लू लिए हैं जो उन्हें एक अलग लुक दे रहा है। सपना का ये देसी अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस फोटोशूट के लिए सपना ने किसी पॉश लोकेशन को नहीं बल्कि, खेतों में खड़ी दिखाई दे रही हैं। सपना ने साड़ी के साथ अपने बालों को एक स्टाइलिश लुक दिया है। सपना ने पोनी बनाकर अपने इस लुक को जबरदस्त बना दिया है।

इन तस्वीरों को साझा करते हुए सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा जब भी मैं साड़ी पहनती हूं टिप-टिप बरसा पानी सांग की याद आ जाती है। सपना की इन फोटोज पर प्रशंसक जमकर कमेंट कर रहे हैं। फोटोज में आप देख सकते हैं कि सपना ने साड़ी के साथ एक स्टाइलिश बैल्ट भी अपनी कमर पर बांधी है। सपना इस फोटोशूट में किसी डीवा से कम नहीं लग रही हैं। सपना आरम्भ से ही एक स्टार रहीं है। उनके स्टेज शो तथा उनके सांग लोग सभी को बहुत पसंद करते हैं। सपना ने इस उपलब्धि को हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया है।

इंदर दोसांझ का 'फ़ोन' हुआ रिलीज, गाना सुनकर झूमे फैंस

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -