इंदर दोसांझ का 'फ़ोन' हुआ रिलीज, गाना सुनकर झूमे फैंस
इंदर दोसांझ का 'फ़ोन' हुआ रिलीज, गाना सुनकर झूमे फैंस
Share:

इन दिनों पंजाबी सांग्स ने भारी धूम मचाई हुई है। जहां अब इस कड़ी में एक नया सांग रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। जी हां, पंजाबी गायक इंदर दोसांझ का नया गाना ‘फोन’ रिलीज होने के पश्चात् से ही सुर्ख़ियों में बना हुआ है। यूट्यूब पर इस गाने को खूब प्यार प्राप्त हो रहा है। जहां इंदर भी इस बात से बहुत खुश हैं। गायक इंदर के गाने को यूट्यूब पर अब तक 1 लाख 85 हजार से अधिक व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। जहां साढ़े चार हजार से अधिक लोगों ने इस गाने को लाइक कर दिया है। 

वही ये गाना इंदर के लिए बहुत खास है क्योंकि उन्होंने इस सांग को खुद लिखा और गाया भी है। इंदर दोसांझ ने हाल ही में बताया कि उन्हें गाने का शौक बचपन से है। मगर उनके घर में कोई गाना नहीं गाता है। उनके पिता का खुद का कारोबार है, उन्होंने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए बताया कि इन दिनों वो कई बड़े गायकों को सुनते हैं, मगर उन्हें अपने जीवन में एक बार हनी सिंह के साथ काम अवश्य करना है।

अपने गाने के बारे में बात करते हुए इंदर ने कहा कि उन्होंने इस सांग को अपने दोस्तों के जीवन को देखते हुए लिखा है। वो बोलते हैं, इन दिनों हर लड़की की शिकायत है कि उनके बॉयफ्रेंड उन्हें समय नहीं देते तथा उनके फोन भी नहीं उठाते, ये सांग भी यही कहता है, और लड़की कहती है कि मुझे तुम पर शक है कि तुम किसी और से भी बातें करते हो।” जिस प्रकार से पंजाबी अभिनेताओं ने अब फिल्मों में आना आरम्भ किया है। इस कड़ी में जब इंदर से हमने पूछा कि क्या वो भी जल्द हमें ऐसी ही किसी फिल्म में किरदार निभाते दिखाई देंगे? इस प्रश्न का जवाब देते हुए पहले तो वो मुस्कुराएं, और उन्होंने कहा ” सच कहूं तो अभी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है, लेकिन हां आगे जाकर लोगों ने मुझे पसंद किया और प्यार दिया तो मैं अवश्य ये सभी काम करना चाहूंगा।”

जानिए जीरो शैडो डे पर क्या है वैज्ञानिकों का कहना

'राउडी बेबी' से रिप्लेस हुए धनुष! साई पल्लवी संग जमकर थिरके मशहूर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर

बड़ी खबर! करोड़ों में बिके 'RRR' के पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट अधिकार, रकम जानकर दंग रह जाएंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -