जानिए कीर्ति सुरेश के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से

जानिए कीर्ति सुरेश के बारे में कुछ अनसुन्ने किस्से

टॉलीवुड अभिनेत्री कीर्ति सुरेश आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। वह टॉलीवुड में एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हैं। आज हम उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें साझा करने जा रहे हैं। कीर्ती सुरेश एक उत्कृष्ट और सुंदर अभिनेत्री हैं जो मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में दिखाई देती हैं। उन्होंने बाल कलाकार के रूप में भी काम किया। वह महान अभिनेत्री सावित्री के जीवन पर आधारित जीवनी फिल्म 'महानति' (2018) में "सावित्री" के रूप में मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

कीर्ति सुरेश कुमार का जन्म 17 अक्टूबर 1992 को तमिलनाडु में हुआ था। उनका उपनाम Psalm है। वह स्कूली जीवन में एक बहुत ही बुद्धिमान छात्रा है। वह तिरुवनंतपुरम, पट्टम, केंद्रीय विद्यालय में स्कूल में प्रवेश प्राप्त करती है और चेन्नई में द पर्ल अकादमी से फैशन डिजाइन में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।

कीर्ती मलयालम निर्माता सुरेश कुमार की बेटी हैं। प्रसिद्धि ने 2000 के दशक की शुरुआत में एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की और 3 फिल्में बनाईं, जिन्हें पायलट अचनीयक्ष कुबेरन कहा जाता है। वह फिर फिल्म में दिवा की भूमिका में लौट आईं। प्रियदर्शन ने मोहनलाल और निशान निर्देशित 2013 की मलयालम फिल्म गीतांजलि को अपनी पहली मुख्य भूमिका में निर्देशित किया।

कोरोना को मात देकर वर्कआउट करती नज़र आई तमन्ना भाटिया

रवि तेजा की अगली फिल्म क्रैक की शूटिंग फिर हुई शुरू

फिल्म स्टूडियो में मेजर फायर ब्रेकआउट, राजा नागार्जुन ने की नुकसान की निंदा