कोरोना को मात देकर वर्कआउट करती नज़र आई तमन्ना भाटिया

कोरोना को मात देकर वर्कआउट करती नज़र आई तमन्ना भाटिया

कोविड-19 महामारी ने आम से लेकर खास तक कई लागों को अपना शिकार बना लिया है। जिनमे बॉलीवुड सितारे भी मौजूद हैं। अब तक बॉलीवुड के कई सितारे कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं। कई सितारों ने इस संक्रमण को मात भी दे चुकें है। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस हैं तमन्ना भाटिया भी हैं, जिन्होंने हाल ही में कोविड संक्रमण को मात दी है।  कोविड-19 से जंग जीतने के बाद तमन्ना भाटिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। बीते दिनों वह कोविड से संक्रमित पाई गई थीं। इसके उपरांत ही वह हॉस्पिटल में भी भर्ती हो गई थीं, लेकिन उन्होंने इस संक्रमण को मात देकर घर वापस आ चुकी है। घर वापस आने के बाद तमन्ना वर्कआउट करती हुई दिखाई दी। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 


तमन्ना भाटिया सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती हैं। वह फैंस से जुड़े रहने के लिए फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। तमन्ना ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्रम अकाउंट वर्कआउट वीडियो शेयर किया है। साथ ही उन्होंने फैंस को वर्कआउट करने के लिए खास सलाह भी दी है। एक्ट्रेस ने वीडियो के पोस्ट में लिखा, 'मुझे वापस अपनी मजबूती बनाने के लिए बच्चे की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ना होगा'। तमन्ना भाटिया ने पोस्ट में आगे लिखा, 'कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद यह सबसे महत्वपूर्ण कदम है, लेकिन वर्कआउट उतना ही करें जितना आपका शरीर बर्दाश्त कर सकें।' तमन्ना भाटिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं और उस पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते दिनों तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया के जरिए खुद के कोरोना संक्रमित होने की सूचना दी थी। 

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'वैसे तो मैं और मेरी टीम सेट पर पूरी तरह से सावधानी बरत रहे थे बावजूद इसके मुझे पिछले हफ्ते बुखार हो गया था। आवश्यक इलाज के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो दुर्भाग्यवश पॉजिटिव निकला था। मैंने खुद को हैदराबाद के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। डॉक्टरों के इलाज के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। ये हफ्ता मुश्किलों भरा रहा है लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। मैं आशावादी हूं और उम्मीद करती हूं कि जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊंगी। फिलहाल मैंने खुद को सेल्फ आइसोलेट कर लिया है।'

 

फिल्म स्टूडियो में मेजर फायर ब्रेकआउट, राजा नागार्जुन ने की नुकसान की निंदा

संजय दत्त ने शुरू की अपनी मूवी की शूटिंग

क्या सच में शरवानंद करने वाले है शादी