इस मशहूर अभिनेता व डायरेक्टर ने टोटल धमाल को कहा बकवास, बदले में मिला ऐसा जवाब

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने हाल ही में डायरेक्टर इंद्र कुमार की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म टोटल धमाल को बकवास बताया था. जी हां... इस बारे में उन्होंने कहा कि, 'आजकल फिल्मों में कहानी नाम की चीज है ही नहीं. टोटल धमाल जैसी फिल्में 200 करोड़ रुपये कमा रही है.' ऐसे में अब तिग्मांशु के इस बयान पर इंद्र कुमार ने अपना जवाब दिया है. उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि- ''जिनको अच्छी लगती है उनको अच्छी लगती है, जिनको बुरी लगती है वो गाली देते हैं. यह जीवन का हिस्सा है.''

इतना ही नहीं तिग्मांशु को जवाब देते हुए डायरेक्टर इंद्र ने आगे यह भी कहा कि- ''मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा. लेकिन यह उनकी समझ है. मैं फिल्म को लेकर उनके विचार को नहीं बदल सकता हूं. मैं उनकी राय और जजमेंट का सम्मान करता हूं. उनको समझ में नहीं आया तो हो सकता है उनकी कहीं न कहीं संवेदनाएं आहत हुई होंगी.'' आपको बता दें फिल्म टोटल धमाल मल्टीस्टारर फिल्म है जिसने रिलीज़ के बाद से अब तक 143 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

हाल ही में तिग्मांशु धूलिया ने एक इवेंट के दौरान टोटल धमाल के बारे में कहा था कि- ''टोटल धमाल का ट्रेलर वकवास है. ट्रेलर में जो भी दिखाया गया है वह सिर्फ कल्पना भर हो सकता है. मैंने देखा है कि ऑडियंस का टेस्ट चेंज हो गया है. अब कुछ फिल्मों को कुछ खास तरह के वर्ग देखते हैं. मध्यम वर्ग और उच्च मध्यम वर्ग सहित आम दर्शकों का फिल्म को लेकर टेस्ट बेहद खराब हो गया है.'' आपको बता दें इन दिनों तिग्मांशु धूलिया अपनी फिल्म मिलन टॉकीज को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन किया है और यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

B'Day : इनकी हर फिल्म कमाती है 100 करोड़, इस कदर हो चुके हैं हिट

इस मॉडल के हॉट क्लीवेज देखकर तो आपका नींद-चैन सभी खो जाएगा

बेहद ही हॉट और सेक्सी है चंकी पांडे की भतीजी, देखिए होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -