ट्रेवल पर जाते समय इस तरह ज्वेलरी रखे और हो जाएँ बेफिक्र
ट्रेवल पर जाते समय इस तरह ज्वेलरी रखे और हो जाएँ बेफिक्र
Share:

अगर कही घूमने जाते है तो ऐसे में एक तरफ घूमने फिरने की एक्साइटमेंट और एक तरफ ज्वेलरी को पैकिंग करने की उलझन. ज्वेलरी पैक करने की उलझन से बचने के लिए आज हम आपको बताएँगे की ट्रेवल के समय ज्वेलरी कैसे पैक करे. सबसे पहले कान में पहनने वाले इयररिंग्स को आप प्लास्टिक के डिस्पोजेबल में रख सकते है. इसलिए पलास्टिक पाउच को संभालकर रखें क्योकि ट्रेवल के दौरान आपको काम आ सकते है.

अगर आपके पास छोट- छोटे इयररिंग्स ज्यादा है तो उनको बटन में रखें बटन में आसानी से हैंग किया जा सकता है. गले में पहनने वाले हार या चेन को ध्यान से रखें ताकि वो मुड़े न. इसलिए आप इन्हे स्ट्रॉ में रखें, स्ट्रॉ में रखने से ये सही रहेंगे. चाहे तो ज्वैलरी को एक मुलायम टॉवल में रखें, ज्वेलरी रखने का ये सबसे अच्छा तरीका है. इससे ज्वेलरी ख़राब भी नहीं होती है और सेफ भी रहती है.

आप चाहे तो ज्वेलरी रखने के लिए जुराब का इस्तेमाल भी कर सकती है. नाक में पहनने वाली नथनी या और भी छोटे-छोटे पेंडेंड को रखने के लिए टिन कंटेनर के बीच में कॉटन बॉल्स रखकर उसके ऊपर ज्वेलरी रख सकती है. ये तरीके बहुत ही आसान है. इससे आपके बैग में ज्यादा वजन भी नहीं होगा.

ये भी पढ़े

रूठी हुई पत्नी को इस तरह मनाए

अतीत को भूलकर आगे बढ़ना ही है असल ज़िंदगी

Photos : इससे पहले इतने हॉट लुक में नहीं देखा होगा आपने 'गोपी बहु' को

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -