रूठी हुई पत्नी को इस तरह मनाए
रूठी हुई पत्नी को इस तरह मनाए
Share:

महिलाओ को समझना बहुत ही मुश्किल है उनको हर कोई इतनी आसानी से नहीं समझ सकता, और अगर वे रूठ जाये तो ऐसे में तो उनको और भी कोई नहीं समझ सकता है. इसलिए अगर पत्नी नाराज हो जाये तो कैसे मनाना है, तो इन बातों पर जरूर ध्यान दे. अगर पत्नी गुस्सा हो जाये तो पति ऐसे में बेचारे पत्नी को मनाने के लिए कई तरीके को अपनाते है और सोचते है कि कैसे भी करके रूठी हुई पत्नी मान जाये.

ज्यादातर ऐसा होता है कि घर में सास से हुई नोक-झोक को लेकर पत्नी अपने पति पर सारा गुस्सा निकाल देती है. ऐसे में अगर वे आपकी बातें न सुने तो जब वह शांत हो जाये, तब उन्हें प्यार से समझाने की कोशिश करे. अगर ऐसे में उनकी गलती है तो उन्हें प्यार से समझाए और उनकी गलती बताए की वो कहा गलत है.

उन्हें डांटे नहीं बल्कि प्यार से समझाए. पत्नी अगर गुस्सा हो तो उसे शॉपिंग पर लेकर जाये, आप चाहे तो लॉन्ग ड्राइव पर भी जा सकते है. ऐसा करने से आपकी पत्नी की नाराजगी दूर हो सकती है. अगर आपको खाने में कोई अच्छी डिश बनानी आती हो, तो आप उन्हें बनाकर खिलाए. क्योकि किसी के दिल तक जाने का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है, ऐसे में वे जल्दी ही मान जाएगी.

ये भी पढ़े

अतीत को भूलकर आगे बढ़ना ही है असल ज़िंदगी

लड़कियों की चुप्पी कर सकती है रिश्ते को खत्म

लड़कों के लिए जरूरी है एक सच्ची महिला दोस्त

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -