सीएम केसीआर ने अस्पतालों को निर्देश देते हुए कहा -
सीएम केसीआर ने अस्पतालों को निर्देश देते हुए कहा - "फायर इंजन चौबीसों घंटे रखे तैयार..."
Share:

अस्पतालों में गोलीबारी के बढ़ते मामलों के बीच, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग को सभी अस्पतालों में अग्नि सुरक्षा उपायों की जांच करने का निर्देश दिया है। हमें यह बताएं कि उन्होंने हाल के दिनों में स्वास्थ्य देखभाल सुविधाओं में आवर्ती दुर्घटनाओं के मद्देनजर राज्य भर में स्थित सभी सरकारी और निजी अस्पतालों को निर्देश दिए। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि इस पर निर्देश देने के लिए, सीएम केसीआर ने शनिवार को स्वास्थ्य मंत्री इटेला राजेंदर और वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ एक बैठक की।

उन्होंने सभी अस्पतालों को हाई अलर्ट पर रहने और अग्नि सुरक्षा उपायों के संबंध में निवारक कदम उठाने की सलाह दी। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बताया कि गर्मी के दिनों में आग दुर्घटनाओं की संभावना अधिक होती है और अधिकारियों को मई के महीने में अधिक सतर्क रहने को कहा है। 

गांधी और टीआईएमएस जैसे कोविड अस्पतालों के लिए विशेष रूप से निर्देश दिए गए हैं जहां कोरोना रोगियों की पर्याप्त संख्या में इलाज चल रहा है। सीएम ने अग्निशमन अधिकारियों से कहा, "इन अस्पतालों में दमकल गाड़ियों को तैयार रखें।" केसीआर ने स्वास्थ्य अधिकारियों को टीमों का गठन करने और उनकी मौजूदा अग्नि सुरक्षा स्थितियों पर अस्पतालों का निरीक्षण करने और आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए तत्काल कदम उठाने के लिए कहा।

दलाई लामा ने प्रधानमंत्री-CARES कोष में दिया योगदान 

प्रमुख अमेरिकी सांसदों ने भारत की मदद के लिए मिलाया हाथ

एक साथ नमाज़ पढ़ने से रोका तो भीड़ ने मस्जिद के केयरटेकर को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -