एक साथ नमाज़ पढ़ने से रोका तो भीड़ ने मस्जिद के केयरटेकर को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज
एक साथ नमाज़ पढ़ने से रोका तो भीड़ ने मस्जिद के केयरटेकर को बुरी तरह पीटा, केस दर्ज
Share:

शिमला: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर शासन-प्रशासन सभी चिंतित हैं। इसी बीच जब कोरोना नियमों के चलते कुछ लोगों को एक साथ नमाज पढ़ने से रोका गया, तो उन्होंने मारपीट की घटना को अंजाम दिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना बीते शनिवार हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब के अंतर्गत देवीनगर की एक मस्जिद की है।

अब्दुल अलीम निवासी वॉर्ड नंबर 9 ने पुलिस थाने में इस संबंध में तहरीर दी है। शिकायतकर्ता अब्दुल ने कहा कि वह पिछले लगभग पाँच साल से मदीना मस्जिद की देखरेख कर रहे हैं। आजकल रमजान का महीना चल रहा है। ऐसे में वह प्रतिदिन मस्जिद की देखरेख के लिए जाते हैं। शनिवार रात लगभग 8 बजे वह मस्जिद में नमाज अदा करने गए थे। किन्तु वहाँ पहले से ही मोहल्ले के 20 से 30 लोग नमाज अदा करने के लिए आए हुए थे। अब्दुल ने कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन्स के तहत पाँच से अधिक लोगों को एक साथ नमाज पढ़ाने से मना कर दिया।

इसको लेकर अब्दुल और मस्जिद में आए लोगों में कहासुनी शुरू हो गई। वहाँ मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। इस दौरान जब उनका बेटा अब्दुल हबीज उन्हें बचाने आया, तो उन लोगों ने उसे भी डंडों से मारकर जख्मी कर दिया। अब्दुल और उनके बेटे का अस्पताल में उपचार चल रहा है। वहीं डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि पुलिस मामला दर्ज तफ्तीश में जुट गई है।

निगेटिव आई उमर अब्दुल्ला की कोरोना वायरस की रिपोर्ट्स

ओप्पो और वीवो का बड़ा फैसला, ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के लिए 2 करोड़ रुपये देंगे दान

जापान मई में करेगा मध्य टोक्यो में बड़े पैमाने पर टीकाकरण केंद्र की शुरूआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -