घर के इस हिस्से में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ

Oct 13 2018 08:00 PM
घर के इस हिस्से में लगाएं क्रिस्टल बॉल, होगा धन लाभ

दुनिया भर में ना जाने कितने ही लोग है जो फेंगशुई के अनुसार घर के अंदर क्रिस्टल बॉल्स लगाते हैं. ऐसे में अगर फेंगशुई की माने तो क्रिस्टल बॉल्स को लगाने से नकारात्मक ऊर्जा बाहर चली जाती है और साथ ही यह भी माना जाता है कि इससे आर्थिक तंगी दूर हो जाती है. कहते हैं क्रिस्टल बॉल को हमेशा घर के लिविंग रूम के दक्षिण पश्चिम दिशा में लगाना चाहिए क्योंकि क्रिस्टल बॉल्स को लिविंग रूम में लगाने से यह घर में सुख-समृद्धि रहती है.

आप सभी जानते ही होंगे कि लिविंग रूम सभी के मेलजोल का रूम है और वहां आप दूसरों से मेल-मिलाप करते है इस वजह से यह कहा जाता है कि क्रिस्टल बॉल्स लिविंग रूम में लगाने से समाज में लोकप्रियता मिलती है और क्रिस्टल बॉल से पूरा लाभ पाने के लिए इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाईज घुमाना भी चाहिए. कहा जाता है कि घर के मुख्य दरवाजे पर भी क्रिस्टल बॉल्स लगाने चाहिए और ध्यान रहे कि वह दिखने में सुंदर हो. इसी के साथ क्रिस्टल लगाने से पहले जान लें कि इसका रंग कैसा होना चाहिए.

कहते हैं कि अगर आपके जीवन में रोमांस की कमी है तो पिंक व पर्पल रंग के क्रिस्टल को लगाएं और इन्हे अपने बैडरूम में लगाएं. इसी के साथ अगर रचनात्मक क्षमता के विकास के लिए क्रिस्टल बॉल्स लगाने हैं तो सफेद रंग के क्रिस्टल बॉल्स लगाए.

नवरात्रि में इस दिशा में अखंड ज्योत जलाने से मिलेगा धन लाभ

जिसको मिल जाता है यह फूल, वह रातो-रात बन जाता है लखपति

नवरात्री में इस गुप्त काम को करने से मालामाल हो जाएंगे आप