नवरात्री में इस गुप्त काम को करने से मालामाल हो जाएंगे आप
नवरात्री में इस गुप्त काम को करने से मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि नवरात्रि का पवित्र त्यौहार 10 अक्टूबर से शुरू हो चुका है और नवरात्रि के पूरे 9 दिनों तक माता दुर्गा के नौ रूपों की अलग-अलग पूजा की जाती है. कहते हैं जो भी लोग तन, मन और धन से माता की पूजा करते हैं उन्हें लाभ जरूर होता है और वह अपनी जिंदगी में जो चाहते हैं वह पा लेते हैं. ऐसे में जो भक्त अपने सच्चे मन से माता रानी की पूजा अर्चना करते है उनकी पुकार माता अवश्य सुनती है और उनके घर में, उनके जीवन में कभी किसी चीज़ की कमी नहीं होती है. ऐसे में आज हम आपको इस नवरात्रि में एक गुप्त कार्य करने के बारे में जानकारी देने वाले हैं जिससे आपको माता की कृपा प्राप्त होगी, साथ ही खूब सारा धन भी.

जी हाँ, और हम बता दें कि हम यहां पर गुप्त कार्य करने के लिए इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि शास्त्रों में इस बात का उल्लेख किया गया है कि पूजा और भोजन व्यक्ति को हमेशा छुपाकर ही करना चाहिए और यह एक प्रकार से पूजा ही है जो आपको छुपाकर ही करना चाहिए तभी लाभ संभव होगा वरना नहीं. अब हम जो उपाय बताने जा रहे हैं वह आपको गुप्त रहकर करना होगा क्योंकि उससे ही आपके ऊपर माता रानी प्रसन्न होंगी और आपके पास खूब सारा धन आएगा.

विधि - कहते हैं जो व्यक्ति धन लाभ प्राप्ति करना चाहते हैं वह शाम को माता का पूजन कुछ खास तरीके से करें. उन्हें उससे ही लाभ होगा और धन की प्राप्ति भी. आइए जाने विधि. सबसे पहले पूजन आरंभ करने से पहले अपने आसन के सामने 9 दिए जला लीजिए उसके बाद एक थाली में स्वास्तिक बना लें और इसे भी सामने रख दीजिए. अब पूजा में फूल रोली और कुमकुम अवश्य शामिल कीजिए, इसके बाद नवरात्रि के 9 दिनों तक शाम के समय माता की पूजा कीजिए इससे आपको लाभ अवश्य प्राप्त होगा.

 

 

माँ चन्द्रघंटा की कृपा से आज मिथुन के साथ यह 2 राशियाँ भी रहेंगी भाग्यशाली, होगा धन लाभ

नवरात्रि के दौरान संबंध बनाने चाहिए या नहीं, जानिए सच

नवरात्रि के तीसरे दिन करें इस मंत्र का जाप, हर काम होगा पूरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -