Trailer : 'केदारनाथ' की त्रासदी को फिर देखने के लिए हो जाइये तैयार

Nov 09 2018 09:52 AM
Trailer : 'केदारनाथ' की त्रासदी को फिर देखने के लिए हो जाइये तैयार

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में लगभग डेब्यू कर ही चुकी है. उनकी आने वाली फिल्म 'केदारनाथ' है जिसका टीज़र रिलीज़ हो चुका है. फैंस भी काफी बेसब्री से सारा की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. विवादों में रहने के बाद सारा की ये फिल्म अब रिलीज को पूरी तरह से तैयार है. साथ ही बता दें अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है जैसी तारीख भी आ चुकी है. आइये बता देते हैं.

एक्ट्रेस सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने वाली है. हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. टीज़र में सारा काफी सुंदर दिखाई दे रही थी और उम्मीद करते हैं फिल्म में भी आकर्षक ही नज़र आएंगी. उसी के बाद फिल्म का एक गाना ‘नमो नमो’ भी रिलीज किया गया लेकिन अब इस टीजर और गाने के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है.

खबरों की मानें तो फिल्म का ट्रेलर फिल्म निर्माता सोमवार यानि 12 नवंबर को रिलीज करने वाले हैं. सोमवार का दिन भगवान शिव का माना जाता है. निर्देशक अभिषेक कपूर प्राचीन मंदिर बाबुलनाथ मंदिर में भगवान शिव का आशीर्वाद लेकर इस इवेंट में आएंगे. ये मंदिर गिरगाम में स्थित है. वहीं, ट्रेलर रिलीज इवेंट जुहू में होगा. या सारा के करियर की शुरुआत के लिए पहला सार्वजनिक आयोजन होगा. साथ ही इस इवेंट में निर्माता प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला के साथ को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत भी होंगे. फिल्म 30 नवंबर को रिलीज होगी. 

'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल पर बोले करण जौहर

बीमारी के बीच सोनाली ने मनाई दिवाली, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पूनम पांडेय का ऐसा रूप नहीं देखा होगा कभी, शेयर की दिवाली हॉट फोटो

?