'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल पर बोले करण जौहर

Nov 09 2018 09:25 AM
'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल पर बोले करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था और फिल्म काफी ज्यादा हिट भी हुई थी और आज भी काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में मुंबई में इस फिल्म के रिलीज के 20 साल पूरे होने पर एक इवेंट का आयोजन किया गया था. इतना ही हनी इस फिल्म के सीक्वल की खबर भी आ रही थी जिससे ये लगता ही कि इसका सीक्वल जल्दी ही आएगा. लेकिन जानिए इस पर कारण जौहर ने क्या कहा. 
 
हाल ही में करण के चैट शो 'कॉफी विद करण' में पहुंचे रणवीर सिंह ने करण जौहर को 'कुछ कुछ होता है' के सीक्वल के लिए स्टारकास्ट की राय दे डाली, लेकिन ज्यादातर लोगों ने इसे फिल्म के ऐलान से पहले प्रमोशन करने की एक ट्रिक बताई. खबरों के अनुसार करण इस फिल्म के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट और दिशा पाटनी को लेने का मन बना रहे हैं. 

करण ने गुरुवार की सुबह एक ट्वीट के जरिए इस खबर पर सफाई देते हुए कहा कि फिलहाल उनके मन में इस फिल्म के सीक्वल को लेकर कोई प्लान नहीं है. यानी अभी ये फिल्म नहीं बनने ये बात तो पक्की. इसके अलावा करण आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'तख्त' के निर्देशन की तैयारी में जुटे हुए हैं. करण की यह पहली पीरियड फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरू की जाएगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे. 

बीमारी के बीच सोनाली ने मनाई दिवाली, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पूनम पांडेय का ऐसा रूप नहीं देखा होगा कभी, शेयर की दिवाली हॉट फोटो

15 साल छोटे बॉयफ्रेंड से सुष्मिता भी करने जा रही हैं शादी !

?