सीएम के चंद्रशेखर राव ने आदिवासी लोगों को दिया धोखा: भाजपा विधायक रघुनंदन राव
सीएम के चंद्रशेखर राव ने आदिवासी लोगों को दिया धोखा: भाजपा विधायक रघुनंदन राव
Share:

खम्मम: भाजपा दुब्बाका विधायक रघुनंदन राव ने टीआरएस सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने राज्य में आदिवासी लोगों को धोखा दिया है। उन्होंने कहा कि केसीआर ने आम चुनावों के दौरान आदिवासियों को पोडू पट्टा देने का वादा किया था और आज तक पूरा नहीं किया। विधायक ने मंगलवार को जिले में विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। बाद में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने आम चुनाव के बाद टीआरएस में शामिल हुए आदिवासी विधायकों से सवाल किया कि उन्होंने आदिवासी लोगों से किए गए वादों का क्या किया।

उन्होंने आलोचना की कि ये विधायक सत्ताधारी दल में शामिल होने के बाद अपने वादे भूल गए हैं। विधायक ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केसीआर विपक्षी पार्टी के नेताओं को परेशान कर रहे हैं, जो सरकार की विफलताओं पर सवाल उठा रहे हैं और उनके खिलाफ मामले दर्ज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता सरकार पर सवाल उठाकर लोकतंत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और लोगों का समर्थन करेंगे, लेकिन यहां सरकार विपक्षी नेताओं को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर रही है। विधायक रघुनंदन राव ने सरकार से पीड़ित नाबालिग लड़की और उसके परिवार के साथ न्याय करने और टीआरएस एमपीटीसी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की, जिन्होंने नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने की कोशिश की। 

विधायक ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री केसीआर विपक्षी दल के नेताओं को परेशान कर रहे हैं, जिन्होंने सरकार की विफलताओं पर सवाल उठाते हैं, और उनके खिलाफ मामले दर्ज करते हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता सरकार पर सवाल उठाकर लोकतंत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और लोगों का समर्थन करेंगे, लेकिन यहां सरकार विपक्षी नेताओं को पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर रही है, उन्होंने कहा। विधायक रघुनंदन राव ने सरकार से पीड़ित नाबालिग लड़की और उसके परिवार के साथ न्याय करने और नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने की कोशिश करने वाली टीआरएस एमपीटीसी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।

हरियाली तीज पर राशि के अनुसार करें ये उपाय, चमक उठेगी सुहागिनों की किस्मत

मानसून सत्र Live: आज राज्यसभा में पेश किया जाएगा OBC बिल, लोकसभा में हो चुका है पास

अभिषेक बनर्जी समेत अन्य टीएमसी नेताओं के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -