अभिषेक बनर्जी समेत अन्य टीएमसी नेताओं के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
अभिषेक बनर्जी समेत अन्य टीएमसी नेताओं के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा
Share:

नई दिल्ली: त्रिपुरा पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेताओं अभिषेक बनर्जी, डोला सेन, ब्रत्य बसु, कुणाल घोष, सुबल भौमिक और श्री प्रकाश दास के खिलाफ अतिरिक्त एसपी और एसडीपीओ खोवाई के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने और उन्हें अपने कर्तव्य का निर्वहन करने से रोकने के लिए प्राथमिकी दर्ज की है। 

त्रिपुरा पुलिस ने बंगाल के मंत्री ब्रत्य बसु और पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है। पुलिस के बयान के मुताबिक, टीएमसी नेताओं के समूह ने एडिशनल एसपी और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ बदसलूकी की और उन पर नारेबाजी भी की. त्रिपुरा पुलिस ने अब टीएमसी के शीर्ष नेताओं को खोवाई के एडिशनल एसपी और एसडीपीओ के साथ बदसलूकी करने और पुलिस कर्मियों को ड्यूटी में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पिछले हफ्ते, त्रिपुरा में एक अन्य घटना में अभिषेक बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला किया गया था, जहां पार्टी 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले अपने आधार का विस्तार करना चाह रही है। 

वही इससे पहले, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था कि त्रिपुरा में अभिषेक बनर्जी और अन्य पर हाल के हमले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर किए गए थे और कहा था कि इस तरह की हरकतें "उन्हें निराश नहीं करेंगी"। हालांकि, पश्चिम बंगाल भाजपा ने आरोप को "निराधार" करार दिया और कहा कि ममता बनर्जी के तर्क के अनुसार उन्हें राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा और अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए।

12 मार्च के बाद फिर बढ़ा ब्रिटेन में मौत का आंकड़ा

अफगान सैनिकों को अपने लिए लड़ना चाहिए: जो बिडेन

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर न्यूयॉर्क के गवर्नर एंड्रयू कुओमो ने दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -