KABC-TV चैनल ने प्रमुख एंकर जेफ माइकल और शेरोन टे को निकाला
KABC-TV चैनल ने प्रमुख एंकर जेफ माइकल और शेरोन टे को निकाला
Share:

हाल ही में बड़े पैमाने पर छंटनी के बीच प्रमुख एंकर, जेफ माइकल और शेरोन टे, साथ ही मौसम विज्ञानी गर्थ केम्प, लॉस एंजिल्स में बीते बुधवार शाम को सीबीएस टेलीविजन से निकाल दिया गया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि माइकल ने तीन साल से अधिक समय तक शाम 5:00, शाम 6:00 और 11:00 बजे पहले केसीबीएस-टीवी चैनल 2 समाचार की सह-मेजबानी की है. इसी के साथ माइकल KABC- टीवी चैनल 7. के लिए आपराधिक रिपोर्टर के रूप में काम करते रहे हैं. उन्होंने साल 1990 के दशक से शुरुआत की थी और LATV दर्शकों के लिए उन्हें अच्छे रूप में जाना जाता था.

इसी के साथ उन्होंने साल 1992 में लॉस एंजिल्स के दंगों की लाइव कवरेज प्रदान की थी. इसके अलावा केम्प स्थानीय प्रसारण के प्रधान है और परिचित मौसम विज्ञानी 2016 में केसीबीएस में शामिल हो गए. वहीँ वह शाम की खबरों में पूर्वानुमान प्रदान करते है और इससे पहले, उन्होंने मौसम विज्ञानी के रूप में KABC में 15 वर्षों तक काम किया था. टीवाई लगभग 13 वर्षों से केसीबीएस और उसके बहन चैनल केसीएल-टीवी चैनल 9 के साथ है और वह एक दशक पहले केसीएएल टीवी समाचार की मुख्य सह-प्रस्तुतकर्ता बनीं है. वहीँ अब इस समय कोरोनोवायरस महामारी के कारण निवास के आदेशों के बाद से, टेलीविजन चैनलों, समाचार पत्रों और अन्य स्थानीय मीडिया को विज्ञापन में नाटकीय कटौती से झटका लगा है.

वहीँ मूवी स्टूडियो, रिटेल चेन और ऑटोमेकर और डीलर, जो आमतौर पर टीवी स्टेशन समय के बड़े खरीदार होते हैं, उन्होंने अपने विज्ञापन बजट में कटौती की है. ऐसे में KCBS, विशेष रूप से, रेटिंग के लिए वर्षों से संघर्ष कर रहा है और अब उसने कम मनोबल और नेतृत्व कारोबार का अनुभव किया है. इसी बीच 400 से अधिक ViacomCBS कर्मचारी कटौती से प्रभावित थे, वहीँ उन योजनाओं से परिचित लोगों के अनुसार जो इसे सार्वजनिक रूप से चर्चा करने और गुमनामी का अनुरोध करने के लिए अधिकृत नहीं थे. ऐसे में अधिकांश कटौती लॉस एंजिल्स में हुई, जहां सीबीएस एंटरटेनमेंट स्थित है, और न्यूयॉर्क मुख्यालय में. केवल इतना ही नहीं एक दर्जन लोगों को सीबीएस शिकागो, डब्ल्यूबीबीएम-टीवी चैनल 2 से प्रतिबंधित कर दिया गया है.

ABBA बैंड 35 साल के बाद फिर से कर रहा है वापसी, रिलीज़ होगा नया गाना

अभिनेता मैथ्यू मैककोनाघी ने पत्नी संग मिलकर अस्पतालों को दान किए मास्क

इस माह होगा वेनिस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन, कम रहेगी फिल्मों की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -